Video : भूख लगाने पर 3 साल की बच्ची पहुंची बीयर बार और फिर..
Video : भूख लगाने पर 3 साल की बच्ची पहुंची बीयर बार और फिर..
Share:

बच्चों को जब भी भूख लगती है तो वो कुछ ऐसा मांगने लगते हैं उनके लिए सही नहीं होता. ऐसे हो कई बार बच्चे जब भूखे होते हैं तो वो नखरें करते हैं या तो रोने लगते हैं. लेकिन मायला एंडरसन नहीं. तीन साल की बच्ची क्रोएशिया के डब्रोव्निक में परिवार के साथ छुट्टी मनाने आई थी. उसे भूख लगनी लगी तो उन्होंने माता-पिता से बोला. इस दौरान वो एक बीयर बार में पहुँच गई.

दरअसल, उनके माता-पिता बेन और सोफी दूध का बैग भूल आए थे. जिसके बाद बच्ची बीयर बार में पहुंच गई. हैरानी की बात है कि उनका परिवार उस समय पूल में मस्ती कर रहा था. वो पास के बीयर बार में पहुंची और दूध मांगा. बीयर बार में जब वो दूध मांगने पहुंची तो लड़की के कॉन्फिडेंस को देखकर लोग हैरान रह गए. सभी को लग रहा था कि बार टेंडर बच्ची को मना कर देगा. लेकिन अच्छी बात ये है कि बार टेंडर ने दूध से भरा ग्लास बच्ची को सर्व किया. इसी का वीडियो सामने आया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को बच्ची के पिता बेन एंडरसन ने रिकॉर्ड किया. यहां देखें वीडियो. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची बार टेबल पर बड़े की कॉन्फिडेंस में बैठी और दूध का ग्लास आने का इंतजार कर रही है. उनकी मां ने कहा- मेरी बेटी वास्तव में कुछ और है. हमने उससे कहा कि हमारे पास दूध का बैग नहीं है. कुछ खाने के लिए तुम्हें पूल से बाहर निकलर बार में जाना होगा और स्टाफ से कुछ मांगना होगा. स्टाफ ने बीयर बार में उसे दूध का ग्लास थमा दिया. 

सिर्फ 4 मिनट के वर्कआउट से शख्स ने किया 13 किलो वजन कम..

रंगीन होता है इन जीवों का खून, नहीं जानते होंगे इनके बारें में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -