एक बार फिर साथ नज़र आए बेन और जेनिफर लोपेज़
एक बार फिर साथ नज़र आए बेन और जेनिफर लोपेज़
Share:

हॉलीवुड अभिनेता बेन एफ्लेक ने जेनिफर लोपेज के साथ अपनी रोमांटिक मुलाकात के बाद मेमोरियल डे वीकेंड पर अपने बच्चों के साथ समय बिताना जारी रखा। पेज सिक्स के अनुसार, ‘ट्रिपल फ्रंटियर’ अभिनेता को रविवार को ब्रेंटवुड कंट्री मार्ट में अपनी 12 वर्षीय बेटी सेराफिना और 9 वर्षीय बेटे सैमुअल को लंच के लिए बाहर ले जाते हुए देखा गया। 48 वर्षीय अभिनेता ने पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर के साथ वायलेट नाम की एक 15 वर्षीय बेटी भी साझा की, लेकिन वह लंच डेट के लिए अकेली नहीं थीं। लंच आउटिंग के दौरान तीनों ने फेस मास्क पहना था। 

बेन एफ्लेक को ग्रे स्वेटर और जींस के ऊपर नेवी ब्लेज़र पहने देखा गया, जबकि उनकी बेटी ने लेगिंग, एक नीली टी-शर्ट और एक ओवरसाइज़्ड हुडी में अधिक कैज़ुअल लुक चुना। उन्होंने अपने लुक को रेनबो नाइके के साथ पूरा किया। इस बीच, सैमुअल ने भी ग्रे स्वेट और ग्रे टी-शर्ट में लापरवाही से कपड़े पहने।पेज सिक्स ने बताया कि कार की सवारी के दौरान, ऐसा प्रतीत होता है कि अफ्लेक और उनके बच्चों ने रेडियो के साथ गायन का आनंद लिया।

‘बैटमैन वर्सेज सुपरमैन’ अभिनेता वर्तमान में अपने तीन बच्चों के साथ काफी समय बिता रहे हैं। लंच आउटिंग से तीन दिन पहले, अफ्लेक को कैलिफोर्निया के ब्रेंटवुड में गार्नर के घर पर सैमुअल से मिलने जाते हुए देखा गया था। इस बीच, बेन एफ्लेक की फिर से जलती हुई, जेनिफर लोपेज को गुरुवार को मियामी में अपने पूर्व पति मार्क एंथोनी के साथ देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  2014 में तलाकशुदा और 13 वर्षीय जुड़वां मैक्स और एम्मे को साझा करने वाले जोड़े ने साउथ बीच में डब्ल्यू होटल के बाहर “लगभग दो घंटे” बिताए। इससे पहले सप्ताह में, लोपेज़ और एफ़लेक को मियामी में एक किराए के वाटरफ़्रंट घर में एक साथ रहते हुए फोटो खिंचवाया गया था। 

अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के कदम के खिलाफ IUML ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

सीएम पिनाराई विजयन ने ऑनलाइन स्कूलों को फिर से खोलने का किया ऐलान

अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -