बेन एफ्लेक ने बताया स्टूडियो और स्वतंत्र फिल्मों के बीच का बड़ा अंतर
बेन एफ्लेक ने बताया स्टूडियो और स्वतंत्र फिल्मों के बीच का बड़ा अंतर
Share:

अभिनय की दुनिया में 20 साल से ज्यादा समय तक सक्रिय हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक ने हाल ही में यह कहा है कि, स्वतंत्र फिल्मों और स्टूडियो की फिल्मों के बीच फर्क अब कम रह गया है. आपको बता दें बेन एफ्लेक ने ‘मॉलरैट्स’, ‘डेज्ड एंड कंफ्यूज्ड’ और ‘आर्मागेडन’ जैसी फिल्मों में काम किया है और इसी के दम पर उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई है.

हाल ही में बेन एफ्लेक ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वतंत्र और व्यावसायिक सिनेमा के साथ अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘‘अब स्टूडियो और स्वतंत्र सिनेमा के बीच फर्क कम है. लोग ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कई तरह से दिलचस्प हैं जैसा 1990 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में हुआ करता था... जहां मैंने ‘चेसिंग एमी’, ‘आर्मागेडन’ और फिर ‘शेक्सपियर इन लव’ के साथ शुरुआत की थी, जो दोनों का थोड़ा-सा संयोजन था.’’ 

आपको बता दें बेन एफ्लेक दो ऑस्कर विजेता है और साथ ही वह फिल्म निर्माता भी है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि, उन्होंने अपनी फिल्मोग्राफी में दोनों की अनुभूति को डालने की कोशिश की है. बेन एफ्लेक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ''मैंने अपने करियर में लोकप्रियता और कलात्मकता की अनुभूति का संयोजन करने की कोशिश की है...यह एक दिलचस्प चुनौती है.'' वही बेन एफ्लेक के वर्कफ़्रंट की बात करे तो हाल ही में वह नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म ‘ट्रिपल फ्रंटियर’ में नजर आए हैं. उनकी यह फिल्म13 मार्च को ही रिलीज हुई है.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -