बेन एफ्लेक से चौथी बार प्रेग्नेंट हुई जेनिफर गार्नर

बेन एफ्लेक से चौथी बार प्रेग्नेंट हुई जेनिफर गार्नर

बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर का लव अफ़ेयर लगता है वापिस ट्रैक पर आ गया है क्योंकि खबरें बता रही हैं कि वो अपने चौथे बेबी की तैयारी कर रहे हैं. 2015 में अलगाव के ख़रीद डेढ़ साल बाद ऐसी खबरें आर रही है कि दोनों वापिस से एक साथ हो गए हैं. गार्नर इस कपल के चौथे बच्चे की माँ बनने वाली है और प्रेगनेंसी की ख़बरों ने बेन एफ्लेक में बहुत परिवर्तन ला दिया है.

जेन बहुत खुश नज़र आ रही है क्योंकि वो हमेशा से ही बेन से यही चाहती थी कि बेन बूज़िंग और पार्टी करना छोड़ दे और अपनी फेमिली के प्रति जवाबदार बने. अब जब नया बच्चा दुनिया में आने के रास्ते में है तो बेन काफी सुधरते हुए दिखाई दे रहे हैं. बेन और जेन ने पिछले साल 30 जून को सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने 10 साल की शादीशुदा ज़िन्दगी एक साथ गुजारने के बाद अचानक से तलाक का फैंसला लिया था.

हालांकि अपने तीन बच्चों,वायलेट,सेराफिना और सेमुएल की अच्छी परवरिश के लिए वो को-पेरेंटिंग के लिए पूरी तरह कमिटेड रहे हैं और साथ में वेकेशन पर भी कई बार जा चुके हैं. जेन दिल से चाहती हैं कि वो लोग वापिस से हैप्पी फॅमिली बन जाए लेकिन इन सब में बेन का बड़ा हाथ होगा क्योंकि वो चाहे 40 साल के हो लेकिन हरकतें हमेशा से ही 20 साल के लड़के जैसी करते रहे हैं.

जेनिफर एनिस्टन अब बच्चों को गोद लेकर एक अच्छी मां बनना चाहती हैं

माॅडल ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखने के बाद आपको भी आने लगेगी शर्म