जल्द ही एक साथ एक ही शो में नज़र आएँगे ये कपल
जल्द ही एक साथ एक ही शो में नज़र आएँगे ये कपल
Share:

बेन एफ्लेक और प्रेमिका एना डी आर्मस पिछले एक साल से अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बने हुए है, और हाल ही में एक साथ फिल्म की शूटिंग के लिए एक ही सेट शेयर कर रहे है। पिछली सर्दियों से दोनों की जोड़ी की तस्वीरें वायरल हो रही है। उनकी पहली मुलाकात 2019 में डीप वॉटर बैक के सेट पर हुई थी, और यह लंबे समय तक नहीं रहा जब उनके रोमांटिक रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं।

इस वर्ष क्वारंटाइन के समय वे सामाजिक रूप से अलग-थलग थे। अब ऐसा लगता है कि दोनों अभी भी एक साथ डीप वॉटर के लिए शूटिंग शुरू करने के साथ पूरी तरह से तैयार है। जस्ट जेरेड  48 वर्षीय अभिनेता और 32 वर्षीय अभिनेत्री द्वारा प्राप्त की गई हालिया तस्वीरें 20 नवंबर को लुइसियाना के न्यू ऑरलियन्स में अपनी आगामी फिल्म डीप वाटर के सेट पर वापस आ गईं। फिल्म डीप वाटर "एक छोटे शहर के एक प्रेमी जोड़े के विवाह में अनुसरण करने के लिए तैयार की जा रही है जिसमें पत्नी को प्रेमियों को तब तक ले जाने की अनुमति है जब तक वह परिवार को नहीं छोड़ता। हालांकि जटिलताएं तब पैदा होती हैं जब पति पूर्व प्रेमियों में से एक की अनसुलझी हत्या का श्रेय लेता है।”

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो, फिल्म डीप वाटर के अलावा, बेन एफ्लेक और एना डी की और भी मूवी बनाने की योजना सामने आई है। बेन एफ्लेक घोस्ट आर्मी में निर्देशन और अभिनय करेंगे और एना डी अरामास नो टाइम टू डाई में दिखाई देंगे और गोरा में मर्लिन मुनरो की भूमिका निभाएंगे।

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

वैनेसा ब्रायंट और Ciara बच्चों ने शेयर की शानदार फोटोज़

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -