बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फिल्म की पूरी कास्ट आई नज़र

बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फिल्म की पूरी कास्ट आई नज़र

रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा है. शनिवार को फिल्‍म का ट्रेलर मुंबई में शेमारू म्यूजिक कंपनी ने लांच किया है, जिसमें भोजपुरी में सिनेमा के डेब्‍यूडंट रजनीकांत और रानी चटर्जी का जलवा खूब देखने को मिल रहा है. वहीं, ट्रेलर लांच के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी बिहार के वाईस प्रेसिडेंट  एम. एल.ए. मिथिलेश तिवारी के साथ कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रही, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता के लिए कामना की. इस इवेंट में फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही एस. एस. मीडिया और इंटरटेंमेंट द्वारा आयोजित भोजपुरी फिल्‍म ‘हरजिस्‍तान’ का मुहूर्त भी भी किया. यह फिल्म भोजपुरी दर्शको का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होने के लिए तैयार है.

'' बिटिया छठी माई'' ने पहले दिन मचाया धमाल, जानिए कहानी

कलाकार ग्‍लोरी मोहंता की मौजूदगी भी फिल्‍म में दो आईटम नंबर के जरिये लाजवाब होने वाली है, ग्‍लोरी ने कहा कि फिल्‍म की शूट आगरा में हुई. मैं पहली बार आगरा गई थी. यहां हमने शूट के साथ – साथ खूब मस्‍ती भी की और घूमा भी. फिल्‍म बेहतरीन हैं और गाने लाजवाब. इसलिए फिल्‍म को दर्शकों से जरूर देखने की अपील की जा रही है. 

फिर सपना ने लगाई आग, इस नए वीडियो को मिले 1 करोड़ व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म के मुख्य स्टारकास्ट है रानी चटर्जी,रजनीकांत,संजय पांडेय, अनूप अरोरा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय , आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान, नगीन वाडिल , सुधाकर मिश्रा,सुशील कुमार,बी.आर.शाहु,ग्लोरी मोहन्ता आदि हैं. निर्देशक दीपक त्रिपाठी ,लेखनक मनोज पांडेय ,संगीतकार धनंजय मिश्रा ,गीत प्‍यारे लाल -आजाद सिंह ,प्रोडक्शन कंट्रोलर देव उपाध्याय-गणेश मिश्रा ,आर्ट राकेश ,एक्‍शन प्रदीप खड़के,नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम ,छायांकन शिवा चौधरी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

तेलुगु सिनेमा का सबसे बड़ा कॉमेडियन था यह एक्टर, 17 साल में की 700 फ़िल्में

खेसारी और आम्रपाली का गाना यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिले 10 करोड़ व्यूज़

Monalisa के रेड साड़ी लुक ने फैन्स को किया दीवाना, देखिये यह शानदार फोटो