कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-हिम्मत है तो PM को गोली मारो
कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा-हिम्मत है तो PM को गोली मारो
Share:

बैंगलोर : कर्नाटक कांग्रेस नेता वेलूर गोपाल कृष्ण (Belur Gopalakrishna) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया हैं. उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'गोली मारने' से जुड़ा बयान काफी विवाद पैदा कर गया है. उनका यह कथित भड़काऊ बयान सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो गया है और जिसके बाद बीजेपी ने  विधायक की गिरफ्तारी की मांग भी उठा ली है. 

दूसरी और कर्णाटक कांग्रेस ने इस पर सफाई देते हुए अपनी पार्टी नेता के बयान से खुद को अलग करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. मामले के तूल पकड़ने के बाद गोपालकृष्ण ने माफी मांगने के साथ ही यह भी कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है. बता दें कि वे हिंदू महासभा की नेता पूजा शकुन पांडेय के बीते दिनों के कृत्य पर बोल रहे थे, जहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनके पुतले को गोली मारी थी. इस पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा- इन दिनों लोग महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे के बारे में बात कर रहे हैं. ये लोग समाज में रहने लायक ही नहीं हैं. आगे उन्होंने कहा कि यदि वे लोकतांत्रिक ताने-बाने को खत्म करना ही चाहते हैं तो उनमें पीएम मोदी को मारने का साहस होना चाहिए. 

बता दें कि चार फरवरी को वायरल हुए कथित वीडियो में विधायक यह बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. फिलहाल इस बयान ने बीजेपी को आगबबूला कर दिया है और पार्टी प्रवक्ता एस प्रकाश ने इस पर कहा कि कांग्रेस विधायक ने ऐसा बयान देकर गंभीर अपराध किया है, उनकी गिरफ्तारी होनी ही चाहिए. उधर कांग्रेस नेता एमबी पाटिल ने भी बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बता दिया है.

 

 

कुछ ही देर में तेलंगाना पहुंचकर शक्ति केंद्र प्रभारियों को सम्बोधित करेंगे अमित शाह

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया को ऐसे लोगों से लगता है डर

कंगना ने रणबीर कपूर को लगाईं फटकार, कहा- 'रणबीर कपूर जैसे एक्टर...'

कैमरे के लिए जीते हैं पीएम मोदी : राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -