बेलमपल्ली नगर पालिका चुनाव: टीआरएस उम्मीदवार जीता चुनाव
बेलमपल्ली नगर पालिका चुनाव: टीआरएस उम्मीदवार जीता चुनाव
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तेलंगाना के कई निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव चुनाव हो रहे हैं। इस कतार में बेलापल्ली नगर पालिका चुनाव में बड़ी अजीब बात सामने आई है कि यहां केवल एक ही उम्मीदवार ने चुनाव के लिए नामांकन किया था। यहां बता दें कि बेलमपल्ली नगर पालिका के 30 वें वार्ड से चुनाव लड़ रही टीआरएस की उम्मीदवार सुकेशिनी भारद्वाज ने हाल ही में बीमारी के बाद करुणाबाई, वार्ड काउंसलर और सुकेशिनी की मां की मौत से जरूरी उपचुनाव में किसी अन्य पार्टी क्षेत्ररक्षण प्रत्याशियों के साथ सर्वसम्मति से जीत हासिल की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चुनाव द्वारा बेलापल्ली में इस एक तरफा जीत के बाद कई प्रतियोगी को बधाई देने के लिए आगे आया था। इस कतार में बेल्लापल्ली विधायक दुर्गम चिनैय्या ने सर्वसम्मति से चुने जाने पर सुकेशिनी को उनके कैंप कार्यालय में शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 

उन्होंने मानवीय आधार पर चुनाव में अपना समर्थन देने के लिए राजनीतिक दलों को धन्यवाद दिया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि नवनिर्वाचित काउंसलर जनता की सेवा करेंगे और वार्ड की समस्याओं के समाधान के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। इस दौरान नगर निगम अध्यक्ष बटुला श्वेता, उपाध्यक्ष सुधाकर, काउंसलर व टीआरएस नेता गेली राजलिंगू व ताड़का रवि मौजूद रहे।

क्या गौतम गंभीर ने की ‘Fabiflu’ की जमाखोरी ? आप नेताओं ने लगाए आरोप

अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर कही ये महत्वपूर्ण बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -