अपने फैंस को इस अंदाज में बेला ने कहा 'आई लव यू'
अपने फैंस को इस अंदाज में बेला ने कहा 'आई लव यू'
Share:

हॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली बेला थ्रोन ने हाल ही में अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि बेला का हर अंदाज लोगों को पसंद आता है और उनके अंदाज की वजह से लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. बेला ने कुछ समय पहले ही अपनी न्यूड तस्वीर भी शेयर की थी जो बहुत ही सेक्सी थी और उस तस्वीर को शेयर कर बेला ने लिखा था I love you इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जो बहुत ही अश्लील है.

इस मॉडल ने शेयर किया टॉपलेस वीडियो तो मच गया हंगामा

आप सभी को बता दें कि बेला अपने सेक्सी लुक और सेक्सी फोटोज की वजह से खूब पहचानी जाती है और उनके उनके सेक्सी लुक की वजह से बहुत पसंद भी किया जाता है. बेला का अंदाज उनके सभी फैंस को खूब पसंद आता है और उनके अंदाज की उनके फैंस तारीफें करते नहीं थकते हैं. फिलहाल हम आपके लिए बेला की जो तस्वीरें लेकर आएं हैं वह आप सभी को हैरान कर देंगी, क्योंकि इन तस्वीरों में बेला का लुक काफी बदला-बदला नजर आ रहा है.

फैंस को मदहोश कर रहा है कायली जेनर का यह अंदाज

बेला के इंस्टाग्राम पर 17.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. बेला अक्सर ही अपने रंगीन बालों की वजह से भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं. फिलहाल आप देखिए उनका बदला हुआ लुक, जो रंगीन बालों में रंगा हुआ नजर आ रहा है.

Alita: Battle Angel के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल

हॉलीवुड अपडेट्स.. 

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'एक्वामैन' का ट्रेलर, करोड़ों की संख्या हुई पार

'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -