हॉलीवुड सिंगर ने किया कुछ ऐसा की लोग होने लगे पागल
हॉलीवुड सिंगर ने किया कुछ ऐसा की लोग होने लगे पागल
Share:

हॉलीवुड में अपनी खूबरूरत  तस्वीरों से तहलका मचाने वाली बेला थ्रोन ने हाल ही में एक बार फिर अपने सेक्सी फिगर को दिखाते हुए कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आप सभी को पता हो कि बेला एक अमेरिकन एक्ट्रेस है और साथ ही सिंगर भी. इन्होने अपने करियर कि शुरुआत मॉडलिंग से कि थी वो भी जब ये बच्ची थी. इन्होने कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाएं हैं साथ ही ये कई टेलीविजन सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

बेला के इंस्टाग्राम पर 17.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और ये आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

इन्होने अब तक अपने फैंस के लिए 4,558 पोस्ट कि हैं जो सभी इनकी शानदार तस्वीरें हैं. हाल ही में इन्होने अपने बालों को पिंक रंग में रंगवा लिया है जो बहुत गजब लग रहा है.

वैसे बेला आए दिन अपने बालों के लुक्स को बदलती रहती हैं कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया था Work is tomorrow ???:((( decided to take a break from social media for the rest of the year. I love you guys promise I’m still here इस तस्वीर में वे अपने कपडे उतारते हुए नजर आ रही हैं.

इसी के साथ और भी कई तस्वीरें बेला शेयर कर चुकी हैं जो हॉट और सेक्सी हैं. बेला इन दिनों तीन अपकमिंग फिल्मों कि शूटिंग में व्यस्त हैं. वह जल्द ही I Still See You , Ride , The Death and Life of John F. Donovan में नजर आने वाली हैं.

अपने पूर्व पति के बारे में खुलकर बोली अभिनेत्री केली क्वोको

टॉपलेस हुई हॉलीवुड की ये सेक्सी मॉडल

अब एलियन डांस के दीवाने हुए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -