रेड ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर बेला हदीद ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
रेड ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर बेला हदीद ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन बेला अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें बेला की हॉटनेस पर तो करोड़ लोग फ़िदा है और इसलिए वो अपने फैंस को खुश करने के लिए फोटोज शेयर कर तहलका मचाती ही रहती हैं. बेला बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन गिगी हदीद से कुछ कम नहीं है.

आए दिन बेला हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में बेला ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार बेला ने रेड कलर की ड्रेस में अपनी हॉट अदाओं फैंस के बीच बिखेरी हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है. हाल ही में बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. बेला ने फोटोशूट में बेला ने रेड कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है और वो क्लोज़अप पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

फोटो में बेला के हॉट क्लीवेज साफ तौर से देखने को मिल रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Last night in Rome at the anniversary It will be released in full on March 13th ! !Thank you to everyone at Bulgari for a beautiful welcome.' आपको बता दें इंस्टाग्राम पर बेला के 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और बेला ने अपने फैंस के लिए अब तक 1961 पोस्ट कर दिए हैं.

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रियंका ने 14 साल छोटी जेठानी को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

पहली ही फिल्म के लिए ऑस्कर में नॉमिनेट हुई ये एक्ट्रेस, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -