बेला हदीद ने छोड़ी अपनी ये लत, कहा-
बेला हदीद ने छोड़ी अपनी ये लत, कहा- "मानसिक तौर पर...."
Share:

हॉलीवुड की सुपरमॉडल बेला हदीद हमेशा ही अपने स्टाइल और काम को लेकर फैंस के मध्य लोकप्रिय रहीं हैं. ग्लैमर वर्ल्ड क्वीन ने अब एक ऐसा स्टेटमेंट जारी कर दिया है जो एक बार फिर चर्चाओं में बना हुआ है. जी हां बेला हदीद ने शराब (Drinking Habit) पीने को लेकर कहा वो अब इससे दूरी बना चुकी हैं.

शराब ने कर दी थी हालत खराब: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्लैमर इंडस्ट्री में शराब पीना कोई खास बात नहीं है, हमेशा पार्टीज में कई सेलेब्स शराब का सेवन करते हैं. जहां कई खास मौके पर पीते है तो कई इसे अपनी ज़िंदगी का महत्वपूर्ण भाग भी बना लेते हैं. जिनमें हॉलीवुड दीवा बेला हदीद का नाम भी लिस्ट में शामिल है. जो शराब को अपनी लाइफ का खास भाग मानती थीं लेकिन उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड मीडिया को दिए गए साक्षत्कार में खुलासा किया कि अब वो पूरी तरह से शराब पीना छोड़ चुकी हैं क्योंकि शराब पीने के उपरांत वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती थीं जिसका प्रभाव उनके दिमाग पर भी पड़ रहा था. उन्होंने कहा है की वो शराब से बेहद प्यार करती थी लेकिन वो इस प्वाइंट पर पहुंच चुकी थीं जो बहुत चीजें खराब कर रहा था.

हेल्थ इशू पर बोलीं बेला हदीद: हेल्थ इशू पर बात करने के साथ साथ हदीद ने उस फोटोज के बारे में भी बात की जो उन्होंने नवंबर के माह में पोस्ट की थी जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही है. मॉडल ने कहा है कि ‘मैं बहुत डिप्रेशन में थी, इसलिए किसी को भी फोन कॉल नहीं कर रही थी. मेरी मां और मेरे डॉक्टर जब मुझसे मेरी तबीयत के बारे में पूछते तो मैं उन्हें फोटो क्लिक करके भेज दिया करती थी. मैं उन्हें कोई टेक्स्ट नहीं करती थी सिर्फ तस्वीर भेज दिया करती थी. वह काम करना मेरे लिए उस वक्त सबसे आसान था क्योंकि मैं उस समय कैसा फील करती थी ये मैं बयां नहीं कर पा रही थी. जहां अपनी बात को जारी रखते हे उन्होंने कहा- ‘मैं बहुत ही कष्टदायी हालातों में थी. फिजिकली औऱ मेंटली इतना दर्द  झेल रही थी कि बयां नहीं कर सकती. पता नहीं क्यों? तकरीबन 3 वर्षों तक ये सब रहा.’ हदीद ने कहा है कि अब वह पहले से बेहतर हैं. उन्होंने बोला है कि उनकी परेशानियों का हल उन्हीं के पास है, इसलिए उन्हें खुद चीजें ठीक करनी होंगी.

पेरिस फैशन वीक में जूलिया संग नज़र आए कान्ये वेस्ट

सामने आई प्रियंका और निक की बेटी की तस्वीर! जानिए क्या है सच

बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर नज़र आई रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -