बेला हदीद ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें
बेला हदीद ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में पार की बोल्डनेस की सारी हदें
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद आए दिन अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. बेला की हॉटनेस पर तो करोड़ लोग फ़िदा है. बोल्डनेस के मामले में वो अपनी बहन गिगी हदीद से कुछ कम नहीं है. आए दिन बेला हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में बेला ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@bellahadid) on

इस बार बेला ने गोल्डन ड्रेस में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है. हाल ही में बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. बेला ने फोटोशूट में बेला ने गोल्डन कलर का वन पीस पहना है और वो क्लोज़अप पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में बेला के हॉट क्लीवेज साफ तौर से देखने को मिल रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

बेला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Walking the always classic and stunning Ralph show yesterday morning. Thank you to the whole RL team who works so hard on these collections & shows as well as आपको बता दें कुछ दिन पहले ही बेला अपने दोस्तों के साथ दुबई घूमने गई है और उन्होने वहां से भी कई सारी तस्वीर शेयर की थी. बेला की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर अब तक करीब 3 लाख लाइक्स आ गए हैं.

खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस

हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे 'मिर्ज़ापुर' के कालीन भैया, थॉर के साथ आएंगे नजर

पति संग इस खूबसूरत जगह पर वेलेंटाइन डे मनाने निकली रुबीना दिलायक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -