बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने फिर मचाई खलबली
बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने फिर मचाई खलबली
Share:

हॉलीवुड में ऐसी कई मॉडल्स हैं जो अपने कातिलाना लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. ऐसी कई मॉडल्स है जिसके हुस्न पर दुनिया फ़िदा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसकी हॉट अदाओं पके तो दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं. इनका नाम है बेला हदीद जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर बेला ने कातिलाना फोटो शेयर कर फैंस को पागल कर दिया है.

बेला सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में बेला ने अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर माहौल गर्म कर दिया है. बेला ने इस बार तो हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है और उन्होंने ब्लैक बिकिनी में बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है.

आपको बता दें बेला कभी भी न्यूड होने में शर्माती नहीं है और वो बेबाक तौर से अपने सेक्सी फोटोज फैंस के बीच शेयर करती ही रही हैं. इस बार भी बेला ने सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर ही बेला का करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार तो तरसते हैं और बेला भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं करती हैं और हर थोड़े दिन में उनके लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

मार्वल की अब तक की सबसे लंबी फिल्म होगी एवेंजर्स-4, बहुत कुछ है खास

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -