लाइव ऑडियन्स के सामने बेला ने नहीं पहना कुछ उड़ गए लोगों के होश

पेरिस फैशन वीक चल रहा है। Coperni के शो में बेला हदीद शोस्टॉपर बन चुकी है। सोशल मीडिया पर बेला हदीद का एक रैंप वॉक वीडियो वायरल होने लगा है। यह बोलना गलत नहीं होगा कि फैशन इंडस्ट्री में इस दिन को और बेला हदीद को हमेशा इतिहास में याद किया जाने वाला है। सुपरमॉडल बेला हदीद रैंप वॉक पर केवल एक न्यूड अंडरवियर में दिखाई दी। उनकी पूरी बॉडी पर डिजाइनर ने स्प्रे पेंट किया और सिल्वर ड्रेस तैयार कर ली। इस स्प्रे पेंटिड ड्रेस को बनाने में तीन लोग लगे थे। इस बीच का एक वीडियो और कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। 

बेला का वीडियो हो रहा वायरल: 25 वर्षः की बेला हदीद पेशे से मॉडल हैं। ब्रेस्ट को कवर करके बेला हदीद न्यूड अंडरवियर में रैंप पर आई हुई थी। साथ ही उन्होंने सिल्वर हील्स पहनी हुई थीं। ड्रेस बनाने के लिए दो से तीन लोग लगे और स्प्रे की सहायता से पूरी ड्रेस लाइव ऑडियन्स के सामने उन्होंने तैयार कर दी है। इस ड्रेस को फैब्रिकन से तैयार किया गया। यह एक स्प्रे करने वाला मटीरियल हो रहा है, जो हार्ट टेक्स्टाइल में बदल जाता है। खबरों का कहना है कि इस स्प्रे की सहायता से बेला हदीद की पूरी बॉडी कवर की गई और ड्रेस तैयार की गई। कुछ संभलकर एडजस्टमेंट्स किए गए। एक लेडी ने पैर पर साइड से ड्रेस में कट लगा दिया है। थोड़ी फिटिंग दी और बेला हदीद ने रैंप पर इस ड्रेस को पहनकर वॉक किया। थाई हाई स्लिट ऑफ शोल्डर ड्रेस थी।

बेला हदीद का वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। हर किसी की अटेनशन इस वीडियो को मिल रही है। कायली जेन्नर ने भी बेला हदीद के इस लुक को साझा। गुरुवार के दिन बेला हदीद ने सभी को अपने रैंप वॉक से होश उड़ा दिए। इससे पहले वह विक्टोरिया बेकमह के साथ रैंप वॉक करती दिखाई दी। Isabel Marant के फैशन शो में बेला हदीद अपनी बहन जीजी हदीद संग दिखी थीं। इसी हफ्ते बेला हदीद, बरबेरी के लिए रैंप वॉक पर चलती दिखी थीं जो लंदन, मिलान और न्यूयॉर्क में हुआ है। 

 

जिस डिजाइनर ने स्प्रे पेंट से इस ड्रेस को तैयार कर लिया है, उनके बारे में बताएं तो उनका नाम Coperni है। वह अपने डेयरिंग स्टाइल्स के लिए जाने जाते हैं। अप्रैल के माह में इनके द्वारा बनाया गया एक पर्स खूब वायरल हुआ था जो ग्लास से बना हुआ था। डोजा कैट और कायली जेन्नर ने शो में इसे बहुत फ्लॉन्ट किया था।  

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिलने के बाद बोली प्रियंका- ''मैं वोट नहीं देती लेकिन.."

पत्नी के साथ स्पॉट हुए जस्टिन, दोनों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

US में नाईट आउट का मजा लेती हुई दिखाई दी प्रियंका

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -