फिर ट्रेंड में आ रही हैं बेलबॉटम जींस
फिर ट्रेंड में आ रही हैं बेलबॉटम जींस
Share:

फैशन हर रोज़ बदल रहा है और आप भी चाहेंगे कि फैशन के अनुसार ही चलें ताकि आप लोगों से अलग ना दिखें. ऐसे में बात अक्रें ट्रेंड की तो फैशन, कपड़ो का ट्रेंड लगातार बदलता जा रहा है और आये दिन कपड़ों में हमे नया नया कुछ ना कुछ देखने को मिल ही रहा है. पहले के जमाने में बेलबॉटम हुआ करते थे जो आजकल फिर से ट्रेंड में आ रहे हैं. लड़कियां ऐसी ही जीन्स आजकल फिर से पसंद कर रही हैं. बेलबॉटम को पहनने से शरीर का लुक काफी अच्छा दिखने के साथ सेक्सी भी लगता है. इसे अगर छोटे कद वाले लोग पहनते हैं तो उनकी लंबाई काफी अच्छी दिखती है.

कैसे पाए स्टाइलिश लुक: 

* बेलबॉटम जींस: बेलबॉटम जींस का प्रयोग करते समय इसके साथ मैच करते हुये टॉप या शर्ट को पहनें या फिर इसके साथ और अच्छा लुक पाने के लिये आप फ्लो वाइट शर्ट को पहनकर आप एकदम परफेक्‍ट लुक पा सकती हैं. 

* फुटवेयर में चंकी हील्‍स: बेलबॉटम जींस टाइट ना होकर नीचे की ओर फैली हुई होती है. इसलिये इसके साथ हाई हील्स काफी अच्छा लुक देती है. इसके अलावा बेलबॉटम जींस के साथ पहनने के लिये आप अलग-अलग स्‍टाइल की हील्‍स के फुटवेयर ले सकती हैं.

* कैजुअल बेल-बॉटम पैंट्स: बेलबॉटम जींस की ऐसी डिजाइन जो काफी समय से चली आ रही है जिसे पहन कर लोग कंफर्टेबल फील तो करते ही हैं, साथ ही इसका लुक भी काफी अच्छा नजर आता है. इसके लिये आपको बाजार में एक से एक डिजाइन के कैजुअल बेलबॉटम पैंट्स आसानी से मिल सकते हैं.

* क्रॉप टॉप: गर्ल्‍स डे ऑउट के बारे में यदि कोई योजना बनानी हो या फिर बाहर किसी मॉल या शॉपिंग पर जाने का प्लान हो तो आप अपनी बेलबॉटम जींस को पहन सकती हैं. 

शादी के बाद नौकरी की असमंजस में हैं तो जानिए उसके फायदे

ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी आपके लुक को बना सकती हैं और भी खास

जानिए लेटेस्ट फुटवियर में आप पर कौनसा करेगा सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -