'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग से सामने आई स्टार्स की ये मजेदार सेल्फी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही फिल्म 'बेल बॉटम' में देखने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता नजर आने वाली है। ऐसे में हाल ही में मुंबई में सभी ने फिल्म 'बेल बॉटम' की स्क्रीनिंग को अटेंड किया। आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने टाइगर श्रॉफ और लारा दत्ता के पति महेश भूपति समेत अन्य कई सेलिब्रिटीज भी पहुंचे थे। इस समय एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर फिल्म की स्क्रीनिंग से अपने को-स्टार्स संग मजेदार सेल्फी फोटो पोस्ट की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल हुमा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने को-एक्टर्स के साथ दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों में सभी मस्तीभरे अंदाज में पोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

वैसे इन मस्तीभरी फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "फिल्म का नाम गेस करिए??? सिर्फ गलत जवाब ही दीजिये!!! अक्षय कुमार, लारा दत्ता वाणी कपूर और मैं!!! मेरे कास्ट मेट्स।" आप देख सकते हैं फोटो में ये सभी कलाकार अलग-अलग अंदाज में चेहरे पर स्माइल लिए पोज करते दिखे। आप तो जानते ही होंगे कि हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट बताई थी।

जी दरअसल यह घोषणा की गई है कि इस फिल्म को 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि साल 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म को यूनाइटेड किंगडम में शूट किया गया था। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसकी कहानी साल 1980 के आसपास सेट की गई है। वैसे इस फिल्म के अलावा अक्षय 'रक्षाबंधन', रामसेतु' और 'अतरंगी रे' में नजर आएंगे। ।

भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, 1 जुलाई तक इस शहर से चलेगी 22 ट्रेनें

स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा- अफ्रीकी देशों ने 61 मिलियन लोगों का किया गया टीकाकरण

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने अनिल देशमुख के नागपुर स्थित आवास पर छापेमारी की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -