Belkin Kakao 10W का ये चार्जर है बेहद ही शानदार, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Belkin Kakao 10W का ये चार्जर है बेहद ही शानदार, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

अमेरिका की दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी Belkin ने कुछ दिन पूर्व ही देश में अपना नया वायरलेस चार्जिंग पैड लॉन्च किया है, जिसे Kakao एडिशन नाम दिया गया है. इस वायरलेस चार्जिंग पैड के लिए विशेष रूप से फेमस काकाओ फ्रेंड्स कैरेक्टर Ryan तथा Apeach के साथ पार्टनरशिप की गई है. इस वायरलेस चार्जर को हमने रिव्यू के लिए 15 दिनों तक उपयोग किया है. 

साथ ही यह वायरलेस चार्जर आपको दो रंग वेरियंट में प्राप्त होगा, जिनमें रेयान ब्लैक तथा एपीच व्हाइट सम्मिलित हैं. रिव्यू के लिए हमारे पास रेयान ब्लैक वेरियंट था. इस चार्जिंग पैड को वायरलेस चार्जिंग स्टैंडर्ड Qi सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. इस चार्जर से आप आईफोन तथा सैमसंग के उन मॉडल्स को चार्ज कर पाएंगे, जिनमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है. सामान्य रूप से वायरलेस चार्जर में फास्ट चार्जिंग नहीं प्राप्त होती है, किन्तु बेल्किन के इस चार्जर के साथ ऐसा नहीं है. यह 10W की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करता है. 

वही इसमें एक एलईडी इंडिकेटर भी उपलब्ध किया गया है, जो कि चार्जिंग की स्टेबलिटी के बारे में बताता है. इसके साथ दो वर्ष की वारंटी भी प्राप्त हो रही है. इस चार्जर का दाम 3,499 रुपये है. सबसे प्रथम डिजाइन की यदि बात करें, तो चार्जिंग पैड पर काकाओ फ्रेंड्स का लोगो है तथा चार्जिंग साइन के साथ TIME TO FILL लिखा है. पैड पर किनारी की तरफ रबड़ पट्टी है, जिससे ग्रिपिंग अच्छी बनती है तथा मोबाइल या अन्य डिवाइस के फिसलकर गिरने का खतरा नहीं रहता. नीचे की तरफ भी चार ग्रिंपिंग मौजूद है जो पैड को किसी फर्स अथवा टेबल से फिसलने नहीं देगी. इसी के साथ ये चार्जर बेहद ही बेहतरीन है. 

15 अगस्त बन गया खास, WhatsApp ने स्टीकर्स बनाए झकास

Redmi का शानदार लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

63 मून्स टेक्नोलॉजीज मामला: पी चिदंबरम के खिलाफ CBI को जांच में नहीं मिले सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -