यहाँ पिछले 73 सालों से लगा है ट्रैफिक जाम, फंसी हुई हैं सभी गाड़ियां
यहाँ पिछले 73 सालों से लगा है ट्रैफिक जाम, फंसी हुई हैं सभी गाड़ियां
Share:

हमारे देश में ट्रैफिक जाम की समस्या सबसे बड़ी समस्याओ में से एक हैं. भले ही हर चौराहे पर सिग्नल लगे हो लेकिन फिर भी लोग सिग्नल तोड़कर निकल जाते हैं और ऐसे में ट्रैफिक जाम हो जाता है जिसके कारण सभी को इस समस्या से गुजरना पड़ता है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ट्रैफिक जाम के बारे में बता रहे हैं जो पिछले 73 सालों से लगा हुआ है.

इस ट्रैफिक जाम में 73 साल से फंसी हैं गाड़ियां

जी हां... सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है. आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि पिछले 73 साल से लेकर अब तक ये ट्रैफिक जाम खुला क्यों नहीं और उसमे फंसे लोगों का क्या हाल हो रहा होगा? तो चलिए हम आपको इस जाम के बारे में पूरी जानकारी दें ही देते हैं. दरअसल ये ट्रैफिक जाम बेल्जियम में लगा था जिसमें फंसी सभी गाड़ियां आज तक बाहर नहीं निकल पाई हैं. ये जाम बेल्जियम के जंगल में लगा था जहां आज तक 500 से भी ज्यादा कारें फंसी हुई हैं.

हैरानी वाली बात तो ये है कि आज तक इन सभी कार के मालिक भी अपनी कार लेने नहीं आए हैं. दरअसल लोगों का ऐसा मानना है कि ये सभी कार बेल्जियम में आए हुए अमेरिकी सैनिकों की है. द्वितीय विश्व युद्ध के कारण सभी सैनिको को अपनी कार जंगल में ही छोड़कर जाना पड़ा था और इसलिए उन्होंने अपनी कार को जंगल में ही खड़ी कर दी थी. इसलिए ये नजारा देखने में किसी ट्रैफिक जाम की तरह ही लगता है. द्वितीय विश्व युद्ध के बाद भी कोई सैनिक आर्थिक तंगी के कारण अपनी कार लेने वापिस नहीं आ पाया.

सेक्स करने के बाद जोर-जोर से रोने लगता है ये जानवर

एक-दूसरे के प्यार में दीवानी हुई दो महिलाएं, शादी करने के चक्कर में पति को दे दिया तलाक

इस देश में होती है लिंग की पूजा, हर साल मनाया जाता है ऐसा त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -