बेल्जियम ने कोविड-19 संक्रमण का मुकाबला करने के लिए कदम उठाए
बेल्जियम ने कोविड-19 संक्रमण का मुकाबला करने के लिए कदम उठाए
Share:

बेल्जियम के अधिकारियों ने नए कोरोनोवायरस मामलों में स्पाइक से निपटने के लिए नए उपायों का प्रस्ताव दिया है, जिसमें यह आवश्यकता भी शामिल है कि सभी सार्वजनिक स्थान  पर मास्क पहनें। प्रधान मंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू ने कहा, "वायरस 2020 की तुलना में तीन गुना अधिक संक्रामक है।" हमारा ध्यान बंद करने के बजाय रोकथाम और सुरक्षा पर केंद्रित हैं।

दस साल से अधिक उम्र के हर व्यक्ति को  फेस मास्क पहनना जरूरी होगा। यह सार्वजनिक परिवहन, स्टोर और सिनेमाघरों जैसे सभी बंद सार्वजनिक क्षेत्रों में, साथ ही किसी भी बाहरी घटनाओं के दौरान मामला होगा जो आवश्यकता के अधीन हैं। सूत्रों के अनुसार, वाणिज्यिक क्षेत्र और सभी लोक प्रशासनों में टेलीवर्किंग अनिवार्य हो जाएगा जब तक कि समारोह की प्रकृति या गतिविधियों की निरंतरता इसे रोकती है।

रेस्तरां में प्रवेश करने के साथ-साथ सार्वजनिक और निजी कार्यक्रमों में 50 से अधिक लोगों और बाहर 100 लोगों के साथ, "कोविड सेफ टिकट प्लस" (सीएसटी +), जो सीएसटी और मास्क पहनने को जोड़ता है, आवश्यक होगा। प्रधान मंत्री ने एक चेतावनी जारी कि की 1.5 मीटर दूरी बनाए रखा जाना चाहिए, इस बात पर बल दिया गया कि बूस्टर खुराक के लिए एक नया टीकाकरण अभियान पर काम किया जा रहा है।

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर कांग्रेस-PAK की एक जुबान, पढ़िए पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान

चीन-एलएसी बिज शिखर सम्मेलन: 1 अरब डॉलर के सौदों पर हस्ताक्षर

बदल जाएगा संचार का तरीका, 4 दिसम्बर को NASA लॉन्च करेगा लेज़र सन्देश देने वाला सैटेलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -