यह क्या कर रही हैं बेला
यह क्या कर रही हैं बेला
Share:

हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका बोल्ड लुक हमेशा चर्चा का विषय बनता है। आए दिन बेला अपनी कोई न कोई हॉट फोटो तो सोशल मीडिया पर अपलोड करती ही रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि बेला के फैंस सोच में पड़ गए कि वे क्या कर रही हैं। अपनी इस हरकत को लेकर उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा। कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई। ट्रोलर्स ने उनका सोशल मीडिया पर जमकर मचाक उड़ाया। 

दरअसल, बेला हदीद ने हाल ही में अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस फोटो में बेला कुछ ऐसा कर रही हैं, जिससे वह क्रिटिक्स के निशाने पर आ गईं। बेला ने यह फोटो अपनी बहन के जन्मदिन पर निकलवाई है। उन्होंने इसके साथ ही एक और फोटो शेयर की, जिसमे वह अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं। बेला ने इस फोटो पर लिखा, हैप्पी बर्थ डे फिफ्थ हदीद सिस्टर। इसके साथ ही उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्हेांने अपने सिर पर शराब का ग्लास रखा है। इस ग्लास को लेकर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और ऐसा न करने की नसीहत भी दी गई है। हालांकि उनका यह अवतार भी उनके फैंस को खूब भा रहा है और वह इसे लाइक भी कर रहे हैं। उनके फैंस ने उनके इस रूप को भी बहुत पसंद किया है। 

खैर जो भी हो, बेला हदीद की हॉट  फोटो हमेशा ही उनके फैंस को लुभाती रही हैं। हम तो यही चाहते हैं कि वह अपनी हॉट फोटोज और वीडियोस ऐसे ही अपलोड करती रहें, ताकि उनके फैंस का दिल बाग—बाग होता रहे। 

अपने साथ बेटी को भी बोल्ड बना रहीं हैं कर्टनी कार्दर्शियन

अपनी हॉटनेस के कारण छाई रहती हैं ये हॉट मॉडल

अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं रीता ओरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -