बीईएल ने रेलवे डिपार्टमेंट के इन पदों पर निकाली भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि
बीईएल ने रेलवे डिपार्टमेंट के इन पदों पर निकाली भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि
Share:

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को प्रशिक्षु अभियंता पद और परियोजना अभियंता के पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक अधिसूचनाhttp://http://bel-india.in पर पढ़ सकते हैं। पदों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त है. ट्रेनी इंजीनियर पद पर कुल 308 और प्रोजेक्ट इंजीनियर के 203 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, "भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, एक नवरत्न कंपनी और रक्षा मंत्रालय के तहत भारत की प्रमुख व्यावसायिक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, निर्यात विनिर्माण, एससी और यूएस, सैन्य रडार और सैन्य संचार एसबीयू के लिए ईवीएम उत्पादन के लिए अनुबंध के आधार पर निम्नलिखित कर्मियों की आवश्यकता है।”

पात्रता मापदंड: इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार / दूरसंचार / संचार / मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स के इंजीनियरिंग विषयों में एक प्रतिष्ठित संस्थान / विश्वविद्यालय से 4 साल का पूर्णकालिक बीई / बी टेक इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम। प्रोजेक्ट इंजीनियर- I के लिए ऊपरी आयु सीमा 28 वर्ष है, जबकि ट्रेनी इंजीनियर-I के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्ट बीई और बीटेक में प्राप्त अंकों के आधार पर की जाएगी। बीई/बीटेक में प्राप्त कुल अंकों के लिए 75% अंक आवंटित किए जाएंगे और साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्टिंग में प्रासंगिक कार्य अनुभव के लिए 10% अंक आवंटित किए जाएंगे। साक्षात्कार के लिए 15% अंक आवंटित किए जाएंगे।

रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम से कमेंट्री के लिए कार्तिक को दिया 'थम्स अप'

अल्बर्टा विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने की ये नई खोज

Tokyo Olympics: रवि दहिया के परिजनों का आरोप- वो गोल्ड जीत जाता अगर....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -