अंग्रेजी में कमजोर होने के कारण इंजीनियरिंग की छात्रा ने दी अपनी जान
अंग्रेजी में कमजोर होने के कारण इंजीनियरिंग की छात्रा ने दी अपनी जान
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में इंजीनियरिंग कॉलेज में एक छात्रा ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। वह अपने कॉलेज के हॉस्टल में पंखे से लटक गई। छात्रा ने एक नोट लिखा जिसमे उसने यह बताया की उसने सुसाइडी उसकी अंग्रेजी कमजोर होने के कारण किया है। ऐसा बताया जा रहा है की छात्रा इंदौर के SGSITS कॉलेज में इंजीनियरिंग फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी।

जांच करने पर पता चला की उसे 8 में से 5 विषय में ATKT आई थी। छात्रा का नाम दीप्ती मंडलोई है, उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। वह मूल रूप से खरगोन के गोगावां की रहने वाली थी। छात्रा ने गुरुवार दोपहर को अपनी रूम मेटस से कहा की मेरी तबीयत ख़राब होने के कारण आज में कॉलेज नहीं जाउंगी तभी उनके कॉलेज जाने के बाद उसने रूम में फांसी लगा ली। जब रूम मेटस कॉलेज से वापिस लोटी तो देखा छात्रा पंखे से लटकी हुई है।

छात्रा ने नोट में रिजल्ट बिगड़ने के कारण अपनी जान देने की बात लिखी थी। उसने अपना फ़ोन अपने पिताजी को देने की बात कही। पुलिस उस नोट की जांच कर रही है। वही छात्रा के परिवार का इंदौर आने के बाद बालिका का पोस्टमार्टम किया गया। छात्रा दीप्ती ने अपने नोट में यह लिखा है की मैं 12th क्लास तक हिंदी मीडियम में पड़ी हूँ, मेरे मामा ने मुझे हिंदी माध्यम से ही पड़ने को कहा मगर मेरे पिताजी ने मेरा इंजीनियरिंग में एडमिशन करा दिया जिसके कारण मुझे अंग्रेजी समझने में बहुत दिक्कतो का सामना करना पड़ा, मेरे दोस्त मेरी हसी उड़ाते थे इसी के चलते मेरा रिजल्ट बहुत ख़राब आया इसी के कारण मैं अपनी जान दे रही हूँ।

बिजली विभाग की लापरवाही, किसान की करेंट लगने से हुई मौत

हिजाब मामले में कलेक्टर ने दी क्लीन चिट तो CM शिवराज ने जताई नाराजगी, दिए जांच के आदेश

10 जून को लाड़ली बहनों के खातों में जमा होगी पहली किश्त, 8 जून को होंगी लाड़ली बहना ग्राम सभाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -