निर्दयी माँ को बच्चे की जान से ज्यादा है कार की चिंता
निर्दयी माँ को बच्चे की जान से ज्यादा है कार की चिंता
Share:

बीजिंग: इस खबर को सुनकर आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे की कोई माँ अपने बच्चे की जान से भी ज्यादा कार के शीशे को अहमियत देती है। अगर बच्चा किसी मुसीबत मे हो तो माँ उसकी हिफाजत के लिए कुछ भी कर गुजरती है। लेकिन यह माँ तो बहुत ही निर्दयी व कठोर निकली। खबर के अनुसार चीन के झेझियांग प्रांत के यिवु शहर में रहने वाली यह औरत अपनी लग्जरी कार में बाजार गई और गलती से बच्चा कार में ही लॉक हो गया। काफी कोशिश करने पर भी ऑटोमैटिक होने की वजह से वह कार के दरवाजे नहीं खोल पाई। उसने मदद के लिए लोगों को आवाज लगाई और देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई। इस दौरान बच्चा काफी तकलीफ में नजर आया।

तुरंत ही वहां फोन करके फायर फाइटर्स को बुला लिया गया। वहां खड़े लोगों ने तुरंत ही फायर फाइटर्स को कार के शीशे तोडऩे की सलाह दी लेकिन मां ने साफ मना कर दिया। वह अपनी बी.एम.डब्लू लग्जरी कार को नुकसान नहीं पंहुचाने देना चाहती थी। उस महिला ने कहा की कोई भी मेरी कार को जबरदस्ती से खोलने की कोशिश नही करेगा। उसने कहा की कंपनी का इंजीनियर आता ही होगा। वही कार को आकर खोलेगा। इसी बीच बच्चा जोर जोर से रोने लगा बच्चे की ऐसी हालत देखकर फायर फाइटर्स ने आव देखा न ताव उन्होंने कार का शीशा तोड़ बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया। फायर फाइटर ने महिला को कड़क लहजे में चेतावनी दी की बच्चो को इस तरह से कार में छोड़ना काफी खतरनाक है।

क्योँकि इस दौरान कार का तापमान में तेजी से बढ़ोतरी होती है व इससे बच्चे की जान को भी खतरा होता है। महिला की इस शर्मनाक हरकत पर लोगों ने  उसके इस कार्य की कड़े शब्दों में निंदा की है। व कहा की ऐसी माँ को तो जेल में डाल देना चाहिए। सोशल साइट पर भी इस माँ की घोर निंदा हो रही है। वहीं फायर फाइटर्स ने लोगों को हिदायत दी कि बच्चों को इस तरह कार में छोडऩा खतरनाक है। कार के अंदर का तापमान तेजी से बढ़ता है। ऐसी घटनाओं से बच्चे की जान भी जा सकती है।  दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस महिला की खूब खिंचाई की। एक यूजर्स ने अपने कमेंट में लिखा है, लगता है कार का शीशा इस महिला का असली बच्चा है। एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि ऐसी मां को तो सजा मिलनी चाहिए। कई लोगों ने तो महिला पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -