विनायक के कदमों ने दिलाई माइकल जैक्सन की याद
विनायक के कदमों ने दिलाई माइकल जैक्सन की याद
Share:

पटकथा लेखक बाबू पल्लासेरी ने हमारे साथ कुछ मजेदार तथ्य शेयर किए जो मैनथ्रिकम के निर्माण के दौरान हुआ था "मंथ्रीकम से पहले, निर्देशक थम्पी काननथनम सर और मैंने फिल्म चुक्कन के लिए सहयोग किया था। हमारी अपेक्षाओं के बावजूद, चुक्कन को एक हिट नहीं मिली। इसलिए, उन्होंने मुझसे पूछा।" मोहनलाल के प्रशंसकों के लिए एक फिल्म की स्क्रिप्ट, जो एक त्यौहार रिलीज हो सकती है।तभी मैंने एक सीआईडी ​​फिल्म का विचार बनाया। थम्पीचयन की एकमात्र शर्त यह थी कि स्क्रिप्ट 50 दृश्यों से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हमने 1995 की इस परियोजना के लिए `3 करोड़ का निवेश किया और इसे अधिकतर चेन्नई के एमजीआर फिल्म सिटी में शूट किया गया।

 सेट को साबू सिरिल ने डिजाइन किया था। कुछ दृश्य चिदंबरम में भी शूट किए गए थे।मोहनलाल के किरदार अलबी के लिए योजनाबद्ध मूल इंट्रो सीन फिल्म में एक से अलग था। हम चाहते थे कि नायक घोड़े पर एक प्रविष्टि बनाए और एक बैल पर चढ़ जाए। हम सभी पोशाक के साथ शूट के लिए तैयार थे, और जब लालटेतन ने पूछताछ की कि क्या हम इसे बदल सकते हैं, क्योंकि उसका जानवरों से गिरने का इतिहास था। मैंने कहा कि हमें सिर्फ चार दृश्यों की जरूरत है और यहां तक ​​कि एक दुपट्टे का भी उपयोग कर सकते हैं। परन्तु वह एक डुबकी नहीं चाहता था। उन्हें अपनी आगामी फिल्मों कालापानी और अग्निदेवन के प्रभावित होने की भी चिंता थी, यदि कुछ गलत हुआ। थोड़ी देर सोचने के बाद, हम वर्तमान परिचय के साथ आए, जिसमें उन्होंने एक तमिल फिल्म का पहला टिकट और नगमा से नकद पुरस्कार जीता।

मंथ्रीकम मलयालम सिनेमा प्रदान करता हैअभिनेता विनायक की पहली फिल्म और गायक बीजू नारायणन की मोहनलाल के लिए पहला गाना, केली विपिनम, एसपी वेंकटेश द्वारा रचित और ओएनवी कुरुप द्वारा लिखा गया। मुझे याद है कि लाल जोस, जो परियोजना के सहयोगी थे, एक दिन कोच्चि के केके नगर में मेरे अपार्टमेंट में घूम रहे थे, हालंकि मैं स्क्रिप्ट लिख रहा था। उन्होंने काम्यतिपादम से विनायक नाम के इस व्यक्ति का परिचय कराया। लाल जोस ने कहा कि आदमी ने अच्छी तरह से नृत्य किया, माइकल जैक्सन को सही चाल दी और पूछा कि क्या मैं उसे फिल्म में भूमिका दे सकता हूं। मैं यह देखकर चकित रह गया कि उनकी सभी चालें एमजे शैली की थीं! वह जैक्सन की तरह चलते-फिरते भी थे और उनके जैसे घुंघराले बाल भी। मुझे लगा कि मुझे उन्हें थम्पीचन से मिलवाना चाहिए। यहां तक ​​कि अपने घर की ओर जाते समय, विनायक के कदम डांस की तरह थे और लोग सड़क पर किसी को ऐसा करते देख हैरान थे। उनसे मिलने पर, थम्पीचैयन और मैंने उसे क्या भूमिका देने के लिए इशारा किया। अंत में, हमने उसे फिल्म में सर्कस टीम में मौजूद करने का फैसला किया। मोहनलाल ने भी उन्हें पसंद किया और कहा, 'चलो उन्हें धीम धीम धामी गाने में गाने के लिए जगह दें।' इसी तरह विनायक ने मॉलीवुड में डेब्यू किया।

 

मुंबई में हुआ लांच सनी लियॉन का रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का सीजन 2

मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में जब अचानक से पहुंचे यह सुपरस्टार

आयुष्मान ने इस साल फिल्मो से की 500 करोड़ कमाई, कहा-अपनी सफलता से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -