वायरल हो रहा है क्लास ऑफ 83 का Behind the Scenes वीडियो
वायरल हो रहा है क्लास ऑफ 83 का Behind the Scenes वीडियो
Share:

इन दिनों बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को लेकर काफी बातें हो रहीं हैं. जी दरअसल इस फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी ने प्रोड्यूस किया है. इस समय इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो Behind the Scenes बताया जा रहा है. इसमें आपको शाहरुख़ भी दिखेंगे. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले शाहरुख और नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी भी नजर आ चुके हैं.

ऐसे में बॉबी देओल ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपना किरदार काफी पसंद आया. मैं इस फिल्म में सीनियर पुलिस अफसर विजय का किरदार निभा रहा हूं. मेरे पिछले किरदारों से ये काफी अलग है. इस फिल्म में पुलिस अफसर की जिंदगी का मानवीय रूप दिखाया जाएगा. इस अफसर की पहली प्राथमिकता उसका प्रोफेशन है लेकिन सिस्टम उसे अपनी नौकरी ईमानदारी से करने के लिए सजा देता है जिसके चलते उसकी पर्सनल लाइफ भी बिखर जाती है.'

इसके अलावा आगे उन्होंने कहा कि, 'इसके बाद सीनियर मेरे किरदार का ट्रांसफर हो जाता है और उसे एक पुलिस एकेडेमी का डीन बना दिया जाता है. विजय सिंह इस दौरान पुलिस के 5 यंग कैडेट्स को 80 के दशक के अंडरवर्ल्ड के लिए तैयार करता है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को अतुल सबरवाल ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के बैकग्राउंड में 80 के दशक का मुंबई देखने को मिल रहा है. जी दरअसल यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब क्लास ऑफ 83: पनिशर्स ऑफ मुंबई पुलिस पर आधारित है. इस फिल्म में तीन नए एक्टर्स हितेश भोजराज, भूपेंद्र जादावत और समीर पंजापे दिखाई दे रहे हैं. वैसे यह फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

ट्रंप ने FDA पर लगाया इलज़ाम, कहा धीमा हो रहा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

बिनोद के बाद ट्रेंड हो रहा है 'आयुषी बेवफा है', जानिए कौन है ये आयुषी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -