गुजरात में मचा हड़कंप, ट्रम्प के दौरे से पहले मिला सेटेलाइट फोन
गुजरात में मचा हड़कंप, ट्रम्प के दौरे से पहले मिला सेटेलाइट फोन
Share:

अहमदाबाद: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि वारदातों के चलते आज प्रत्येक व्यक्ति इस बात को लेकर परेशान हो चुका है कि जीवन को किस तरह से जीया जाए जंहा देखों वहीं एक नयी मुसीबत सामने आ ही जाती है. वहीं गुजरात के कांडला बंदरगाह पर बैलेस्टिक मिसाइल के सामान के बाद अब एक सेटेलाइट फोन मिला है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से ठीक पहले इसकी बरामदगी की वजह से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि एक मछुआरे को यह इनमार सेटेलाइट फोन मिला, जिसे उसने कांडला तटीय पुलिस थाने को सौंप दिया. एसपी, पूर्व परिक्षिता राठौड़ ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, 'मछुआरे ने यह सेटेलाइट फोन पुलिस को सौंप दिया है. टीम इस बात की जांच कर रही है कि क्या इसका इस्तेमाल किसी आपराधिक गतिविधि के लिए हुआ है या नहीं.' इससे पहले भारतीय कस्टम अधिकारियों ने पाकिस्तान जा रहे एक जहाज को कब्जे में लिया था. इस पर बैलेस्टिक मिसाइल की लॉन्च करने में इस्तेमाल होने वाला सामान मिला है. हांगकांग के झंडे वाला यह जहाज कराची के पोर्ट कासिम जा रहा था. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि एक के बाद एक संदिग्ध वस्तुएं मिलने के बाद चीन और पाकिस्तान की मिलीभगत से किसी साजिश रचे जाने की आशंका जताई जा रही है. इस जहाज को तीन फरवरी को पकड़ा गया और जांच के लिए गुजरात के कांडला बंदरगाह पर रखा गया था. वहीं डीआडीओ की टीम इस जहाज की जांच कर चुकी है और इस हफ्ते फिर से जांच करेगी. पता चला था कि यह जहाज चीन के जियांगसू प्रांत से कराची के कासिम बंदरगाह के लिए चला था. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह करीब तीन घंटे के कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद भी जाएंगे. 

कोलंबिया: कार में भीषण विस्फोट, 7 लोगों की मौके पर मौत, 11 अन्य घायल

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

फिर चीन के निशाने पर आए उइगर मुसलमान, सबकुछ जानते हुए भी अनजान बना पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -