'इनकी बीवी को भारत में रहने से डर लगता है' कहकर जलाए गए आमिर खान के पोस्टर
'इनकी बीवी को भारत में रहने से डर लगता है' कहकर जलाए गए आमिर खान के पोस्टर
Share:

लाल सिंह चड्ढा इस साल रिलीज होने वाली है और सभी इस फिल्म के इंतज़ार में हैं। आप तो जानते ही होंगे आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की जब से अनाउंसमेंट हुई है ये फिल्म उसी समय से चर्चा में है। जी हाँ और फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हैं। यह फिल्म अगस्त 2022 में रिलीज होने जा रही है। हालांकि अभी से ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध होना शुरू हो गया है। केवल यही नहीं बल्कि लोग सड़क पर उतर गए हैं। अब तक लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर सामने नहीं आया है और लोग प्रदर्शन करने पर आ गए हैं।

सामने आई जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में लाल सिंह चड्ढा का विरोध किया जा रहा है। जी दरअसल उत्तप्रदेश के सुल्तानपुर में कुछ लोगों ने जमकर आमिर खान की मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया है। केवल यही नहीं बल्कि एक्टर के पोस्टर भी फाड़े गए हैं और जलाए जा रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के सुल्तानपुर के विजेथुआ खाम में हिंदूवादी संगठन ने विरोध दर्ज करवाया है। जी दरअसल 29 मई यानि कि जिस दिन IPL का फिनाले है, उसी दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, उस दिन भी ये विरोध प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि सनातन रक्षक सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह का कहना है, 'आमिर खान को IPL में बुलाया गया है। आमिर अक्सर भारत की संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते रहते हैं। ये वही आमिर खान हैं, जो हिजाब के सबसे बड़े समर्थक हैं। इनकी खुद की बेटी फेसबुक और गूगल पर कैसी फोटो पोस्ट करती हैं, ये भी सब जानते हैं।'

इसी के साथ आगे राहुल सिंह ने यह भी बताया कि, 'इतना ही नहीं, इनकी बीवी को भी भारत में रहने से डर लगता है। ऐसे लोगों को हमारा IPL मैनेजमेंट कैसे इनवाइट कर सकता है। इससे सभी सनातनी को परेशानी है। आमिर को हटाया जाना चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ, तो हम दिल्ली तक जाएंगे। आंदोलन करेंगे। वैसे भी सनातन रक्षक सेना कई जिलों में प्रदर्शन कर रही है।' आप सभी को बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी, जो कि साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है।

गर्मियों में शरीर के लिए जहर हैं ये चीजें!

प्राकृतिक तरीके से करें बॉडी को डिटॉक्‍स, ये हैं इसके फायदे

जर्मनी ने "मेड इन इंडिया" का समर्थन किया,भारत बायोटेक की कोवाक्सिन को दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -