थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया


उत्तराखंड के थराली उपचुनाव में इस बार काफी गहमागहमी देखने को मिल रही है जहाँ एक और कांग्रेस अपने प्रचार को बढ़ाने के लिए भाजपा की तर्ज़ पर पार्टी के बड़े नेताओं को स्टार प्रचारक के रूप में लाने वाली है वही भाजपा अपनी पार्टी के सभी नेताओं को एकजुट करने के प्रयास में जुटी हुई नज़र आ रही है. 

गुरुवार को थराली में जनसभा में लोगों को सम्बोधित करने के बाद भाजपा नेताओं की एक टीम ने श्रीनगर बेस अस्पताल में भर्ती भाजपा के जुझारू कार्यकर्त्ता बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया और यहाँ उन्हें फोर्टिज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

बता दे कि पिछले दिनों टिकट नहीं मिलने के बाद उनके बगावत की खबरें आई थीं.टिकट न मिलने पर भाजपा के प्रदेश मंत्री बलबीर घुनियाल ने कहा था कि मैं भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता हूं, वर्ष 2007 से टिकट की दावेदारी कर रहा हूं. जनता का दबाव मेरे ऊपर काफी था.पार्टी का फैसला सर्वमान्य है और मैं पार्टी प्रत्याशी मुन्नी देवी शाह के समर्थन में प्रचार करूंगा. बुधवार को पर्चा खरीदने के बाद घुनियाल के सीने में अचानक दर्द होने से तबीयत बिगड़ गयी थी जिसके कारन उन्हें पहले कर्णप्रयाग और फिर श्रीनगर में भर्ती कराया गया था और अब वो देहरादून के फोर्टिस अस्पताल में है.

थराली उपचुनाव में भाजपा की तर्ज़ पर कांग्रेस का प्रचार कार्यक्रम

बीजेपी नेता के बेटे से डरकर घर में दुबकी 12वीं की छात्रा

सहारनपुर: जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, FIR और तनाव

योगी के राजभर ने फिर छेड़ा बगावती स्वर

पश्चिमी यूपी में आंधी-तूफान से 14 की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -