यूपी चुनाव के नतीजों से पहले EC के पास पहुंची भाजपा, कहा- हार के डर से बौखला रहे अखिलेश
यूपी चुनाव के नतीजों से पहले EC के पास पहुंची भाजपा, कहा- हार के डर से बौखला रहे अखिलेश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग पहुंचा. इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, चुनाव में हार के डर से अखिलेश यादव आपा खो रहे हैं और उनकी हताशा दिख रही है.  धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि, उन्होंने संविधानिक प्रक्रिया और अधिकारियों को चुनौती देने का प्रयास किया. अखिलेश यादव जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह धमकी की तरह है. 

धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि, सभी को सच पता है कि वाराणसी में क्या हुआ था. EVM मशीन सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों के दस्तखत के बाद स्ट्रॉंग रूम में रखी गई हैं. EVM की निगरानी CCTV से हो रही है. निर्वाचन आयोग किसी भी मुद्दे पर संज्ञान लेने के लिए स्वतंत्र है. बता दें कि परिणामों से पहले यूपी में EVM को लेकर हंगामा मचा हुआ है. वाराणसी समेत कई जगह विपक्ष ने EVM बदलने के आरोप लगाए हैं.

वहीं, ईवीएम को बदलने को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने काफी गंभीर सवाल खड़े किए. साथ ही उन्होंने EVM की रखवाली के लिए कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लगातार मतगणना स्थल पर बने रहें और निगरानी करते रहें. अखिलेश के इस आदेश के बाद समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी पार्टियों के लोगों ने भी मतगणना स्थलों पर डेरा डाल दिया और दिन के साथ ही रात मे निगरानी करने लगे.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -