पंजाब चुनाव के नतीजों से पहले अमित शाह से मिले सीएम चन्नी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
पंजाब चुनाव के नतीजों से पहले अमित शाह से मिले सीएम चन्नी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद सीएम चन्नी ने कहा कि मुख्य मुद्दा बीबीएमबी (Bhakra Beas Management Board) था, अधिकारियों को पहले जैसे तैनात किया जाना चाहिए. लेकिन, केंद्र सरकार बाहर से लोगों को तैनात करना चाहती है. 

इसके साथ ही सीएम चन्नी ने कहा कि मैंने गृह मंत्री से इस पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया. मुझे आश्वासन दिया कि वो 1-2 दिनों में अपने मंत्री के साथ बात करेंगे और पंजाब की इच्छा के अनुसार कार्य करेंगे. साथ ही सीएम चन्नी ने कहा कि दूसरा मुद्दा हमारे 997 स्टूडेंट्स, जो यूक्रेन में फंसे हुए थे, उनमे से 420 वापस आ गए हैं. 200 पोलैंड गए हैं और सुरक्षित हैं, किन्तु कुछ लोग अभी भी फंसे हुए हैं. 

चन्नी ने कहा कि मैंने उनके लिए एक आग्रह किया, गृह मंत्री ने मुझे आश्वासन दिया कि वो निगरानी कर रहे हैं और स्टूडेंट्स वापस आ जाएंगे. इससे पहले गत माह 28 फरवरी को पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष राणा केपी सिंह ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात करते हुए कहा था कि BBMB के दो सदस्यों के चयन के लिए नियमों में किया गया बदलाव पंजाब और हरियाणा के हितों के लिए हानिकारक होगा.

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -