रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी
रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' शुक्रवार 23 फरवरी यानी कल रिलीज होगी. गौरतलब है कि, इस फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार और हंसते-हंसते लोट-पोट कर देने वाला है. फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आ रहे है. इस फिल्म में लारा दत्ता, करण जौहर बोमन ईरानी और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

ख़ास बात यह है कि, फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर देखने के बाद ये तो जाहिर हो गया है कि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त प्रदर्शन करेगी. वही फिल्म में करण जौहर डबल रोल में नजर आने वाले हैं मतलब इस फिल्म में कॉमेडी का डबल तड़का होगा. इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक फैशन डिजाइनर की भूमिका में नजर आने वाली है. इस फिल्म में आप देखेंगे कि, एजेंट बने दिलजीत फैशन डिजानर बनी सोनाक्षी न्यू यॉर्क में एक बड़े बॉलीवुड इवेंट में मिलते हैं.

दिलचस्प बात यह है कि, इस बॉलीवुड इवेंट में सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी और राणा दग्गुबती जैसे कई कलाकार शामिल होते है. इस इवेंट में एक साथ बॉलीवुड के कई सितारों को देखना बड़ी ही रोमांचक हो सकता है. अब फिल्म में आगे क्या होगा ये तो आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरो में जाकर देखना होगा.

ये भी पढ़े

कछुवे की चाल चल रही है 'अय्यारी' और आगे निकल गए ब्लैक पैंथर्स

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

'पैडमैन' पहुंची 100 करोड़ के करीब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -