Off day or not , training is alwys on with fun !! ????????????????????

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

IND vs WI : 2-0 से बढ़त बनाने उतरेगी विराट सेना
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच चल रहे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम 1-0 से आगे है. वही अब टीम आज होने वाले तीसरे वनडे मैच में 2-0 की बढ़त के इरादे से मैदान में उतरेगी. ज्ञात हो आपको इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. वही दूसरे मैच में भारतीय टीम ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी. 

आज होने वाले तीसरे वनडे मैच से पहले क्रिकेटरो ने जिम में खूब पीसना बहाया. टीम के कप्तान विराट कोहली चाहते है कि ओपनर शिखर धवन, युवराज सिंह और हार्दिक पांड्या सहित बाकि टीम के अन्य खिलाडी फिटनेस में उच्च स्तर हासिल करे. वही शिखर ने जिम में मेहनत करते हुए एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हंसी-मजाक के साथ ट्रेनिंग का दौर जारी है.

बताते चले इस वीडियो में शिखर धवन के साथ साथ टीम के फिटनेस ट्रेनर शंकर बसु खिलाड़ियों को कुछ टिप्स देते हुए नज़र आ रहे है. वही हार्दिक पांड्या ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसके  कैप्‍शन लिखा है टीम के साथ जिम कल्‍चर पूरे शबाब पर है. इस फोटो में टीम के बाकि सदस्‍य शिखर धवन, केदार जाधव और भुवनेश्‍वर कुमार भी दिख रहे है. 

भारत को हराने के लिए वेस्‍टइंडीज टीम में शामिल हुए यह दो नए खिलाडी

हैदराबाद अंडर 19 की महिला कप्तान को मिली अमेरिका टीम में जगह

मलिंगा पर लगा 6 महीने का प्रतिबंध, जानिए वजह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -