लॉन्च से पहले महिंद्रा ने टीज की अपनी नई कार, जानिए क्या है इसके फीचर्स
लॉन्च से पहले महिंद्रा ने टीज की अपनी नई कार, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

महिंद्रा ने नई जेनरेशन की स्कॉर्पियो SUV को फिर से टीज कर दिया है. घरेलू वाहन निर्माता आगामी मॉडल को 'SUV के बिग डैडी' के रूप में कहा है और यह एक नए वीडियो में साइड प्रोफाइल के साथ कार के सामने के हिस्से को भी टीज कर सकते है. जैसा कि प्रतीत हो रहा है,  नई महिंद्रा स्कॉर्पियो ब्रांड के नए लोगो के साथ आने वाली है जो महिंद्रा XUV 700 में शुरू हो चुका है.

नए वीडियो के माध्यम से टीज किए गए व्यूज के बारे में बात की जाए तो फ्रंट ग्रिल को पूरी तरह से नया रूप भी दिया जा चुका है और यह XUV700 से प्रभावित है. क्रोम एम्बेलिश्ड वर्टिकल स्लैट्स में डुअल-बीम एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप हैं जो एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ इंटीग्रेटेड हैं. फ्रंट बंपर चंकी लुक में आने वाला है. जिसमे निचले बम्पर पर एक बोल्ड ब्लैक मेश भी है जो एयर इनटेक का भी काम कर रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि SUV को फॉग लैंप के चारों ओर सी टाइप का क्रोम ट्रिम मिलने वाला है.

साइड प्रोफाइल के बारें में बात की जाए तो, SUV स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और एक कर्वी बेल्टलाइन के साथ आने वाली है, जो महिंद्रा XUV700 के जैसी है. बेल्टलाइन को सी-पिलर से लेकर डी-पिलर तक और टेलगेट के आर-पार एक छोटा किंक मिला है जो कि साइड हिंगेड है और आउटगोइंग मॉडल से थोड़ा अलग होने वाला है. जबकि महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो को एक पूरा रिवाइजिंग टच दिया है, उम्मीद है कि SUV के साथ आने की अनुमान है. यह बहुत सारे एलिमेंट्स के साथ एक सिग्नेचर आइकॉनिक मॉडल हैं. जैसा कि प्रतीत हो रहा है, नए मॉडल का बेसिक सिल्हूट सिग्नेचर स्कॉर्पियो स्टाइल के लिए सही होने वाला है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के भी एक अपडेट और अधिक अपमार्केट केबिन के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें कई एडवांस्ड फीचर और टेक्नोलॉजी होने वाली है.

केबिन में बैठने वालों के लिए और अधिक आराम की अपेक्षा कर सकते हैं. वीडियो संकेत देता है कि नई स्कॉर्पियो के लिए पावर का सोर्स क्या होने वाला है. DSL लेटरिंग इंडिकेट करता है कि एक डीजल इंजन भी होने वाला है और 130 MT दे रहा है यह इंडिकेट करता है कि इंजन 130 BHP पीक पावर जेरनरेट करने वाला है और इसे मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा रहा है. इस केस में, SUV के लिए एनर्जी जेनरेट करने के लिए 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन की अपेक्षा करें. यह वैसा ही होगा जैसा यह मोटर Mahindra Thar के लिए लॉन्च कर रही है.

जानिए भारत में कब लॉन्च होने जा रही है नए फीचर्स से भरपूर रेंज रोवर स्पोर्ट

ग्राहकों को लगगे बड़ा झटका, यामाहा ने बढ़ा की अपनी सस्ती बाइक की कीमत

आप भी आसान किश्तों में घर ला सकते है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -