चुनाव परिणाम से पहले मंदिर पहुंचे सीएम योगी, काउंटिंग सेंटर पर उमड़ी लोगों की भीड़
चुनाव परिणाम से पहले मंदिर पहुंचे सीएम योगी, काउंटिंग सेंटर पर उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी सहित 5 प्रदेशों के चुनावी परिणाम आज घोषित किए जा रहे हैं. प्रातः 8 बजे से वोटों की गिनती आरम्भ होगी, आरम्भ में बैलेट पेपर्स की गिनती होगी जिसके पश्चात् EVM खोले जाएंगे. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड एवं मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी की वापसी का अनुमान है जबकि पंजाब में कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के बीच टक्कर है. वहीं गोवा में कांग्रेस एवं बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर का अनुमान है.

गौतमबुद्ध नगर में परिणामों को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. जिले में अभी धारा-144 लगाई गई है, जबकि किसी भी प्रकार के विजय जुलूस पर पाबंदी रहेगी. मतगणना के चलते मतगणना स्थल पर मतगणना कर्मी, काउंटिंग एजेंट, पुलिसकर्मी और मीडिया के अतिरिक्त किसी को जाने की अनुमति नहीं होगी.

वही यूपी के चुनाव परिणामों पर हर किसी की नज़र है और केंद्र में सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. चुनाव परिणाम आने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. बता दें कि एग्जिट पोल में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनती हुई नजर आई रही है. यूपी के पूर्वांचल में किसका सिक्का चलेगा, इसपर हर किसी की नज़र है. वाराणसी में परिणामों से पहले काउंटिंग सेंटर की फोटोज आने लगी हैं, जहां पर भीड़ उमड़ी है. 

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -