ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले टीम इंडिया के इस धुरंधर ने किया सन्यास का ऐलान
ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले टीम इंडिया के इस धुरंधर ने किया सन्यास का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: स्टाइलिश सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर दिया है. 30 जनवरी की दोपहर मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है और फैन्स को शुक्रिया कहा. भारत को फरवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलनी है, उससे पहले एक स्टार प्लेयर का रिटायरमेंट हुआ है. हालांकि, मुरली विजय फ़िलहाल टीम इंडिया के स्क्वॉड के लूप में नहीं हैं.

38 वर्षीय मुरली विजय ने अपने संदेश में लिखा कि आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर रहा हूं, साल 2002 से 2008 तक का सफर मेरे जीवन के लिए सर्वश्रेष्ठ रहा, क्योंकि मैंने टीम इंडिया के लिए अपना योगदान दिया. मैं अपनी ओर से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI), तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन, चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया अदा करता हूं.

मुरली विजय ने अपने सन्देश में आगे लिखा कि मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियों, मेंटर्स, कोच, सपोर्ट स्टाफ को भी धन्यवाद कहता हूं, जिन्होंने मेरे करियर में बहुत सहयोग किया. मैं अपने फैन्स का शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने करियर के उतार-चढ़ाव के बीच मेरा सहयोग दिया और हमेशा समर्थन किया. मुरली विजय ने साथ ही ये भी कहा कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद बाहर अलग-अलग लीग में कई तरह की भूमिका के लिए तैयार हैं, अगर उन्हें कोई जिम्मेदारी मिलती है तो वह उसे निभाएंगे.

भारत की बेटियों ने रचा इतिहास, अंडर-19 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनी टीम इंडिया

Ind Vs NZ: मैच जीतने के बाद भी कप्तान पांड्या ने पिच पर उठाए सवाल, जानिए क्या कहा ?

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने कसी कमर, स्पिनरों से निपटने के लिए बनाया ये प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -