शिल्पा शेट्टी को थी राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर? वायरल हुआ ये वीडियो
शिल्पा शेट्टी को थी राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर? वायरल हुआ ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड तथा कारोबारी राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। राज को अश्लील मूवीज के बिज़नेस से जुड़े एक मामले में सोमवार देर रात मुंबई अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के पश्चात् बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो सकती है। इसी मध्य शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे शिल्पा पहले ही जानती हो कि राज कि गिरफ्तारी होने वाली हो इसलिए उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कुछ समय पूर्व शिल्पा शेट्टी ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखीं जो अब प्रशंसकों के बीच वायरल हो रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि हमारे आस-पास जो हो रहा है उसे परिवर्तित करने की शक्ति हमारे पास हमेशा नहीं हो सकती है, मगर हम निश्चित तौर पर इसको नियंत्रित कर सकते हैं कि अंदर क्या होता है।

वही यह योग से ही पॉसिबल है। अपने मन को शांत करने की क्षमता दें, अवांछित विचारों को कम करें, अपने भटकते हुए ध्यान को केन्द्रित करें, तथा त्राटक ध्यान के जरिए अपना ध्यान सुधारें। हालांकि अभिनेत्री का ये पोस्ट योग को लेकर था, मगर अब उपयोगकर्ताओं का कहना है कि शिल्पा का पोस्ट इस ओर संकेत दे रहा है कि हस्बैंड की गिरफ्तारी हो सकती है, इसका अनुमान अभिनेत्री को था इसलिए उन्होंने ऐसी पोस्ट साझा की थी। आपको बता दें कि शिल्पा का ये पोस्ट रफ़्तार से वायरल हो रहा है तथा उपयोगकर्ता इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

जश्न मनाने पर यूजर ने किया उर्वशी रौतेला को ट्रोल तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई

धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -