सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले उनके पिता शत्रुघ्न ने पूजा की, पंडित जी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा- बहुत अच्छा हुआ

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले उनके पिता शत्रुघ्न ने पूजा की, पंडित जी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा- बहुत अच्छा हुआ
Share:

सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शुरू में इस जोड़े को कुछ पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है और तैयारियाँ जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम ने अपने मुंबई स्थित घर रामायण में पूजा का आयोजन किया था। प्री-वेडिंग पूजा करवाने वाले पुजारी ने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक रहा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुजारी विशेष रूप से दुल्हन के लिए समर्पित एक समारोह के लिए सिन्हा निवास पर आए थे। इस पूजा समारोह के दौरान पूरा सिन्हा परिवार मौजूद था। सोनाक्षी सिन्हा नीले रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके माता-पिता सहित परिवार के सदस्य खुशी-खुशी अनुष्ठानों में भाग लेते और फोटो खिंचवाते देखे गए। सोनाक्षी के घर पर पूजा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं।

पूजा के बाद जब पुजारी घर से निकल रहे थे, तो उन्होंने बाहर जमा हुए पपराज़ी से बात की। जब उनसे शादी समारोह के समय के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं अभी आपको नहीं बताऊंगा, आपको कल पता चल जाएगा।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वे रविवार को शादी में शामिल होंगे, तो उन्होंने पुष्टि की, "हां, हम जा रहे हैं।"

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत उनकी शादी होने जा रही है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह जहीर इकबाल के कार्टर रोड स्थित घर पर होगा। शादी के बाद मुंबई के बैस्टियन स्थित एक रेस्टोरेंट में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। शादी के बाद सोनाक्षी अपना धर्म नहीं बदलेंगी, बल्कि जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी।

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर छाया Dolly चाय वाले का ये अनोखा VIDEO

'किसी ने उतारे कपड़े, तो कोई गिर गया नीचे', फ्लाइट में दिखा ऐसा मंजर, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -