यहाँ प्रेग्नेंट होने से पहले लेनी पड़ती है बॉस से परमिशन वरना...
यहाँ प्रेग्नेंट होने से पहले लेनी पड़ती है बॉस से परमिशन वरना...
Share:

महिला की जिंदगी में मां बनना उसके जीवन का सबसे सुखद अनुभव होता है. हर बार प्रेग्नेंट होने पर महिला खुद पर गर्व महसूस करती हैं लेकिन जापान में एक महिला को गर्भवती होने पर शर्मिंदा होना पड़ रहा है. जी हाँ... और जब आप इसकी वजह जाएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, वह महिला अपनी बारी आने से पहले यानी 'आउट ऑफ टर्न' प्रेगनेंट हो गई हैं. इसके बाद उस महिला को बॉस की तरफ से काफी ज्यादा फटकार झेलनी पड़ी सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उसे तो रोज-रोज ताने भी सुनने पड़ रहे हैं.

मोटापे के जरिए महीने के लाखों रूपए कमा रही है ये लड़की

महिला के बॉस ने उसे फटकार लगाते हुए कहा कि 'आप इतनी स्वार्थी कैसे हो सकती हैं कि प्रेगनेंट होने के लिए कंपनी के नियम तोड़ दें?' इस बात का खुलासा महिला के पति ने किया है. उन्होंने बताया, 'मेरी पत्नी चाइल्ड केयर सेंटर पर काम करती है. हाल ही में वह प्रेगनेंट हुई हैं, लेकिन इस वजह से उसके बॉस उसे रोज तंग भी करता है.'

मरने के 5 घंटे बाद फिर जिन्दा हो गया ये आदमी, देखकर सब भाग खड़े हुए

दरअसल जिस कंपनी में महिला काम करती हैं वहां के नियमों के मुताबिक किसी भी महिला कर्मचारी को शादी करने या प्रेगनेंट होने के लिए बॉस की इजाजत लेनी होती है. इसमें भी ज्यादा एक अघोषित नियम है कि सीनियर सदस्य से पहले जूनियर सदस्य स्टाफ शादी नहीं करेंगी या प्रेगनेंट नहीं होंगी. और अगर कोई महिला कंपनी के नियमों के मुताबिक अपनी बारी आने से पहले ही शादी कर लेती हैं या प्रेगनेंट हो जाती हैं, तो उसे स्वार्थी कदम माना जाता है.

इस एक केले की कीमत है 87 हजार रूपए, वजह जानकर आपका माथा घूम जाएगा

क्या जानते हैं आप इस 5000 रूपए वाले पान की खासियत

दाने-दाने को तरस रहा खूबसूरत महिलाओं का ये देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -