शादी से पहले सोनाक्षी ने रविवार अपने होने वाले ससुराल वालों और भाभी के साथ बिताया, एक्ट्रेस जहीर के परिवार के साथ चिल करती आईं नजर

शादी से पहले सोनाक्षी ने रविवार अपने होने वाले ससुराल वालों और भाभी के साथ बिताया, एक्ट्रेस जहीर के परिवार के साथ चिल करती आईं नजर
Share:

सोनाक्षी ने रविवार को अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ बिताया, जहीर के परिवार के सदस्यों के साथ घुलमिल गईं। सोनाक्षी को शादी से पहले जहीर के परिवार के साथ घुलमिलते हुए देखा गया। सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ बिताया, जिसमें जहीर के पिता, माता और बहन शामिल थे।

ज़हीर की बहन ने सोनाक्षी की उनके पिता इकबाल रत्नासी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने अपने होने वाले ससुराल वालों और ननद से खूब घुल-मिलकर बातें कीं। सोनाक्षी-ज़हीर की शादी का ऑडियो कार्ड लीक होने से चर्चा में है। सोनाक्षी और ज़हीर 23 जून को शादी करने जा रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल की शादी का ऑडियो इनवाइट पिछले हफ़्ते ऑनलाइन लीक हो गया था। सोनाक्षी ने इनवाइट पर मेहमानों को संबोधित करते हुए कहा: "हमारे सबसे अच्छे, तकनीक-प्रेमी और जासूसी दोस्त और परिवार जो इस पेज पर आने में सफल रहे हैं।" ज़हीर आगे कहते हैं, "हम पिछले सात सालों से साथ हैं, सारी खुशियाँ, प्यार, हँसी और ढेर सारे रोमांस ने हमें इस पल तक पहुँचाया है।" "यह वह पल है जब एक दूसरे के कथित बॉयफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड से आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बनने का समय आ गया है।"

"यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें। वहां मिलते हैं।" शादी के इस खास समारोह में यो यो हनी सिंह, सोनाक्षी और जहीर के परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल होंगे।

इस महीने टाटा नेक्सॉन खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z8 सेलेक्ट ऑटोमैटिक का रिव्यू पढ़ें, कीमत पर बेस्ट डील!

देखें विनफास्ट वीएफ ई34 की पहली झलक, जानिए भारतीय बाजार में कब देगी दस्तक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -