शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look
शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हर किसी की सगाई की खबर तो किसी के शादी करने की खबर तो कई पार्टी की खबर आ रही है और ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ एक्ट्रेस के शादी से पहले के आखिरी बैचलर पार्टी लुक के बारे में जिसे देखना आपको काफी रोमांचित कर सकता है.

सबसे पहले बात करते है मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की जिन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से 3 दिसंबर 2017 को शादी की और वह आखिरी बार शो - 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में नजर आई थी. इसके अलावा टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी अभिनेता विवेक दाहिया से शादी की है उन्होंने विवेक के साथ टीवी का सबसे चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' में काम किया है. इन दोनों ने 8 जुलाई 2016 में शादी की थी.

वही मशहूर अभिनेत्री आश्का गोराडिया टीवी के मशहूर शो 'नागिन' में नजर आई थी. उन्होंने 3 दिसंबर 2017 को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली. आगे इस लिस्ट में शामिल है स्मृति खन्ना, जो 23 नवंबर 2017 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गई. यह अभिनेत्री 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'नादानियां', 'ये आशिकी', 'CID', 'बालिका वधू, जैसे कई सीरीयल में नजर आ चुकी है. इसके अलावा अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट 16 दिसंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गई. वह टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आ चुकी है उन्होंने 'शक्तिमान', 'कुटुम्ब', 'कसौटी जिंदगी की', 'कायनात', 'काव्यांजलि जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान

रियलिटी शोज़ ने ली कॉन्ट्रोवर्शियल सीरियल की जगह

देशभर में बढ़ने वाले है टीवी के दाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -