शादी से पहले भारती ने की गोवा में ‘पूल’ पार्टी
शादी से पहले भारती ने की गोवा में ‘पूल’ पार्टी
Share:

महशूर कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. जिसके चलते वे लगातार सुर्खियों में रहती है. बता दे कि, भारती इन दिनों उनके मंगेतर हर्ष लिम्बाचिया और अपने टीवी स्टार दोस्तों के साथ गोवा में मौजूद हैं, जिसके चलते वे लगातार सुर्खियों में बने हुए है. यही नहीं बल्कि, गोवा से भारती-हर्ष और उनके दोस्तों की कई पिक्चर्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

इन पिक्चर्स और वीडियोज में भारती-हर्ष और उनके दोस्त होटल स्विमिंग पूल में जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

बता दे कि, भारती और हर्ष की इस पूल पार्टी में कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, शनाया ईरानी, आशा नेगी, रित्विक धनजानी, प्रिया बैनर्जी, मोनालिसा जैसे कई टीवी सेलेब्स में मौजूद दिखे. ख़ास बात यह है कि दोनों की शादी के सारे फंक्शन गोवा के लग्जरी होटल में हो रहे हैं. जिसके चलते स्वीमिंग पूल लोकेशन को कलरफुल अम्ब्रेला थीम से सजाया गया हैं.

 

हाल ही में भारती ने अपने घर पर माता की चौकी रखी थी और इसी के साथ भारती-हर्ष की शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए. इसके बाद भारती-हर्ष ने अपनी फैमिली और दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया है.

ये भी पढ़े

जब माँ ने कहा कि थोड़ी शराब पी लिया करो : धर्मेंद्र

दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' को कहा अलविदा

फिल्म 'शोले' में एक्टिंग के अलावा यह भी करते थे धर्मेंद्र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -