Always rooting for HOUSEFULL but never Scooterfull! Please don't ride this way that too without a helmet

अक्षय ने कहा: 'स्कूटरफुल वो भी बिना हेलमेट कभी नहीं'...Watch Video
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल साजिद सामजी और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल-3' का फर्स्ट लुक पहले ही जारी हो चूका है. तथा बता दे की 'हाउसफुल 1' और 'हाउसफुल 2' फिल्म जो कि काफी फनी थी व इन फिल्मो को देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाये थे. सुनने में आ रहा है कि अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 3' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी शेयर करने से पहले अक्षय ने फैन्स के साथ 'स्कूटरफुल' की एक वीडियो भी शेयर किया है.

चौंकिए नहीं स्कूटरफुल अक्षय की किसी आने वाली फिल्म का नाम नहीं हैं बल्कि इंस्टाग्राम अक्षय द्वारा जारी की गई एक वीडियो को वह 'स्कूटरफुल' बता रहे हैं. दरअसल अक्षय ने इंस्टाग्राम पर जि‍स वीडियो को शेयर किया है उसमें एक शख्स पांच बच्चों को स्कूटर पर बिठाकर सड़क पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो के बारे में अक्षय ने कैप्शन लिखा है, 'हाउसफुल की हमेशा चाहत रही है लेकिन स्कूटरफुल वो भी बिना हेलमेट कभी नहीं.' अक्षय ने इस वीडियो को जारी कर सबको रोड सेफ्टी के लिए जागरुक रहने का संदेश दिया है.

गौरतलब है की 'हाउसफुल-3' के निर्माताओं ने बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च की योजना बनाई है। इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा। इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे। अब निर्देशक इस फिल्म को तीसरी बार भी बनाने वाले है यह फिल्म भी बहुत मजेदार होने वाली है. दर्शक 'हाउसफुल 3' फिल्म का बहुत इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन,रितेश देशमुख,नर्गिस फाखरी,लीजा हेडन और जैकलीन फर्नांडीस काम कर रहे है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -