वैलेंटाइन की डेट पर जाने से पहले कैसे हो तैयार, लड़के जरूर पढ़े यह खबर
वैलेंटाइन की डेट पर जाने से पहले कैसे हो तैयार, लड़के जरूर पढ़े यह खबर
Share:

वैलेंटाइन डे (Valentine day) आने वाला है। यह दिन हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है और इसी के चलते फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। जी दरअसल हर साल की तरह से इस बार भी कपल्स इस खास दिन को मनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालाँकि इस खास दिन पर डेट पर जाने के लिए लड़कियां खास रूप से मेकअप से लेकर आउटफिट्स (Valentine outfits) का ध्यान रखती हैं, ताकि वह पार्टनर के दिल में उतर जाएं। लेकिन लड़कों ( Boys Valentine look) को भी इस वैलेंटाइन अपने लुक्स पर खास ध्यान देना होगा और आज हम उन्ही को कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं।

ध्यान से चुनें कपड़े- आप हर बार डेट पर जाने से पहले ब्रांड को लेकर बहुत सोचते हैं, हालाँकि इस बार वैलेंटाइन पर जाने से पहले इस बात को भूल जाएं। इस दौरान आप ब्रांडिड कपड़े ना पहने लेकिन जो कपड़े पहनें वो आप पर फिट हों यह देख लें और यह भी कि वह आप पर जच रहे हैं। जी दरअसल अक्सर ब्रांड के चक्कर में लड़के स्टाइल में मात खाते हैं।

 मन में होता है ये सवाल- डेट पर जाने से पहले लड़कों के दिमाग में होता है कि वह जो कपड़े कैरी कर रहे उनमें वह कैसे लगेंगे। अगर आपको खुद कोई कपड़ा अच्छा नहीं लग रहा तो उसे ना पहने। आप वही कपड़े पहने जिनको पहनकर आप खुद में अच्छा फील करें और सामने वाले के सामने कांफीडेंट दिखाई दें।

डार्क कलर को कहें न- कई लड़कों को डार्क कलर के कपड़े पहनना पसंद होता है। हालाँकि वैलेंटाइन की रोमांटिक डेट पर चमचमता ना दिखे क्योंकि यह आपके लुक और इम्प्रेशन दोनों को खराब कर सकता है। ऐसे में इस दिन लाइट सेट में भी आप कपड़े चुन सकते हैं।

यह बिल्कुल नहीं करें- ग्राफिक टी शर्ट आपका स्टाइल है, और आप खुद को इसमें परफेक्ट भी पातें हो, हालाँकि वैलेंटाइन के दिन आप बिल्कुल भी ऐसा ना करें। इस खास दिन पर ग्राफिक टीशर्ट के साथ कार्गो शॉर्ट्स और सैंडल वगैरह भी बिल्कुल न पहनें। जितना हो सके शर्ट पहने।

ग्रूमिंग- वैलेंटाइन की डेट पर जाने से पहले आप कपड़ो की तैयारी करते समय अपनी ग्रूमिंग को बिल्कुल न भूलिए। जी हाँ, आप सलीके से कटे बाल, ग्रूम्ड दाढ़ी और मूछे, आदि का भी खास ध्यान दें ताकि आपका लुक देखकर आपकी पार्टनर होश खो बैठे।

वेलेंटाइन डे पर अपने मेल पार्टनर को दें यह खास गिफ्ट

वेलेंटाइन डे मनाने के लिए सबसे रोमांटिक है भारत की ये जगह, जाएं जरूर

Valentine’s Day: दिखना चाहते हैं सबसे अलग तो जरूर ट्राय करें ये आउटफिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -