बिग बॉस 16 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने डिलीट की इंस्टाग्राम पोस्ट्स, फैंस हुए हैरान

टीवी का चर्चित विवादित शो 'बिग बॉस 16', आज यानी 1 अक्टूबर से आरम्भ होने जा रहा है। प्रशंसक अपने पसंदीदा शो को लेकर बेहद ही बेताब हैं। सलमान खान एक बार फिर हमारी स्क्रीन्स पर अपने स्वैग के साथ एंट्री लेने वाले हैं। अभिनेता शालीन भनोट इस शो का भाग हैं। शालीन भनोट को अंतिम बार 'नागिन 4' में देखा गया था। इससे पहले भी शालीन भनोट रियलिटी शोज का भाग रह चुके हैं। 

वही शो में आने वाले प्रतियोगी घर के अंदर लॉक भी हो चुके हैं। किन्तु जब हमारी नजर शालीन भनोट के सोशल मीडिया अकाउंट पर पड़ी तो हम भी दंग रह गए। दरअसल, शालीन ने अपनी इंस्टाग्राम की सभी पोस्ट्स को आर्काइव कर दिया है, तत्पश्चात, उनकी टाइमलाइम पर कोई भी फीड नहीं नजर आ रही है। शालीन भनोट ने सिर्फ एक पोस्ट की है, वह है ब्लैक फोटो। शालीन भनोट ने दीपिका पादुकोण, राणा दग्गुबाती, जॉन अब्राहम एवं अदनान सामी को फॉलो किया है। शालीन भनोट से पहले ये स्टार्स भी अपनी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट्स को आर्काइव कर चुके हैं। प्रशंसक सरप्राइज होने के साथ दंग भी हो रहे हैं कि आखिर शालीन भनोट ने ऐसा किया क्यों है? शो में जाने से पहले ही शालीन भनोट ने यह कदम उठाया है।

शालीन भनोट कहीं न कहीं अपने प्रशंसकों को शायद यह बताना चाहते हैं कि वह रियलिटी शो में जा रहे हैं तथा जीवन को एक क्लीन स्लेट के साथ आरम्भ करना चाहते हैं। यह भी हो सकता है कि सोशल मीडिया डिटॉक्स पर शायद शालीन भनोट गए हों। घर में जाने वाले कई प्रतियोगियों ने अपने सोशल मीडिया पर अच्छी पोस्ट्स साझा की हैं, किन्तु वहीं, दूसरी तरफ शालीन भनोट ने सारी पोस्ट्स को डिलीट या आर्काइव कर प्रशंसकों को शॉक कर दिया है। इस शो में आने वाले प्रतियोगियों को लेकर बहुत बज बना हुआ है। सलमान खान एक-एक करके सभी प्रतियोगियों को 1 अक्टूबर की रात 9:30 बजे इंट्रोड्यूस करेंगे। इस बार शो की थीम बाकी के सीजन्स से बहुत अलग है। इस बार 'गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खेलेगा' पर शो बेस्ड होने वाला है।

VIDEO! बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंची 'राजस्थान की शकीरा', सलमान खान संग की जमकर मस्ती

इंटरनेट पर छाई सुष्मिता सेन की भाभी, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

डांस प्रैक्टिस करते-करते गिर गई रुबीना दिलैक, वीडियो देख थमी फैंस की सांसे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -