राकेश बापट संग सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें
राकेश बापट संग सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे संग खुलकर अपना प्यार का जताने वाले शमिता शेट्टी एवं राकेश बापट बाहर आकर भी एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम गुजारने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। डिनर डेट के पश्चात् राकेश एवं शमिता अब एक बार फिर साथ में देखे गए है। मगर इस बार बिग बॉस की रोमांटिक जोड़ी किसी लंच या डिनर डेट पर नहीं बल्कि सैलून के बाहर एक साथ नजर आए।

दरअसल, बिग बॉस 15 में प्रवेश से पहले शमिता शेट्टी अपने बालों में हेयर कलर कराने पहुंचीं तथा राकेश बापट ने भी शमिता को सैलून में कंपनी दी। सैलून से शमिता शेट्टी ने अपनी दो फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं। पहली तस्वीर में शमिता शेट्टी सैलून में मिरर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं। शमिता ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ये कलर का टाइम है।

वही शमिता अपनी दूसरी तस्वीरों में सैलून में हेयर कलर कराते हुए नजर आ रही हैं। शमिता के अतिरिक्त राकेश बापट ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सैलून से अपनी मिरर सेल्फी साझा की है, तस्वीरों में राकेश अपना हेयर कट कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त राकेश एवं शमिता सैलून के बाहर भी देंखे गए। जहां दोनों ने पैपराजी को एक साथ पोज भी दिए। शमिता इस के चलते व्हाइट ऑफ शोल्डर प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी। शमिता ने बड़ा सा हैंडबैग भी साथ में रखा है। लाइट मेकअप तथा खुले बालों में शमिता शेट्टी बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

मदालसा शर्मा के जन्मदिन पर पति ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस भी रह गई दंग

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

सोशल मीडिया पर छाई 'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर, यूजर्स बोले- पैंट पहनना भूल गईं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -