नतीजों से पूर्व शाह ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक
नतीजों से पूर्व शाह ने की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक
Share:

नई दिल्ली : कल पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने है चुनाव नतीजों से पहले एग्जिट पोल में कई राज्यों में नजदीकी मुकाबला होने के अनुमान के बाद भाजपा बेहद सतर्क है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बीते शनिवार को पार्टी महासचिवों के बाद रविवार को पार्टीशासित तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ तेलंगाना में पार्टी के मुखिया से साथ अलग-अलग गहन विमर्श किया। 

एग्जिट पोल में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर का अनुमान व्यक्त किया गया है वहीं तो तेलंगाना में भी सबकी राय बंटी हुई है। सूत्रों कि माने तो नेतृत्व नहीं चाहता कि नजदीकी परिणाम आने की स्थिति में पार्टी पहले से अपनी तैयार नहीं रखे। इसलिए मंथन में शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को पुख्ता पूर्व तैयारी के निर्देश दिए हैं। 

वही नतीजों से पहले रविवार को हुए विचार विमर्श के दौरान सभी परिस्थतियों में पार्टी की पूर्व तैयारी पर बातचीत हुई। इसके अलावा अमित शाह ने तेलंगाना भाजपा को अध्यक्ष से भी सभी सियासी परिस्थितियों के लिए पूर्व तैयारी करने का निर्देश दिया। 

टीआरएस ने भी तेलंगाना में सीटें कम होने की स्थिति में भाजपा से समर्थन हासिल करने से गुरेज न होने की बात कही है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पूर्व नेता और वर्तमान में सीपीआई और बसपा से गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरने वाले जोगी पर पार्टी की निगाहें हैं। मध्य प्रदेश में भी पार्टी बसपा सहित कई अन्य दलों पर निगाह रखी जा रही है।

भाजपा नेता का सीएम शिवराज पर वार, बता दिया क्यों होगी इस बार हार ?

कांग्रेस पूर्वोत्तर में एक मात्र गढ़ मिजोरम को बचाने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर

मध्यप्रदेश चुनाव: मॉकपोल बन सकता है मतदान केंद्रों पर विवाद का कारण

तेलंगाना चुनाव: टीआरएस ने ठुकराया भाजपा का प्रस्ताव, कहा अपने दम पर जीतेंगे चुनावछत्तीसगढ़ चुनाव: मतगणना के दौरान नक्सल क्षेत्र से लेकर शहर तक होगी ड्रोन से निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -