सपा को सताया हार का डर! DM की गाड़ी रोक बोले- 'बिना जाँच के नहीं जाएंगी कोई गाड़ी'
सपा को सताया हार का डर! DM की गाड़ी रोक बोले- 'बिना जाँच के नहीं जाएंगी कोई गाड़ी'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में मतगणना से पहले सपा के सुरक्षा घेरे में बुधवार को जिले के कलेक्टर फंस गए। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि समाजवादी पार्टी के सुरक्षा घेरे से कोई भी बिना जांच नहीं जा पाएगा। बहुत देर तक कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी सुजीत कुमार को नहीं जाने दिए। तत्पश्चात, कलेक्टर सुजीत कुमार ने गाड़ी की तलाशी लेने की बात कही। तलाशी के बाद कलेक्टर की गाड़ी को जाने दिया। इस के चलते मतगणना स्थल के गेट पर अधिकारीयों का काफिला लगभग 20 मिनट तक रुका रहा। गाड़ियों की जांच के चलते जिलाधिकारी सुजीत कुमार खुद गाड़ी में मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश चुनाव मे मतगणना का काउंट-डाउन आरम्भ हो गया है। EVM की सुरक्षा के लिए सपा के नेताओं ने मतगणना स्थल के गेट पर सुरक्षा घेरा बना लिया है। बुधवार दोपहर जैसे ही कलेक्टर अपनी गाड़ी से मंडी गेट पहुंचे, उनको समाजवादी पार्टी नेताओं एवं  कार्यकर्ताओं ने गेट पर ही रोक लिया। समाजवादी पार्टी नेताओं की मांग थी कि मतगणना स्थल के भीतर अब कोई भी गाड़ी बगैर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की जांच के बिना नहीं जाएगी।

वही समाजवादी पार्टी नेताओं के रुख को भाप जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही समाजवादी पार्टी नेताओं को वाहन चेक करने का इशारा किया। तत्पश्चात, जिलाधिकारी एवं उनके काफिले में सम्मिलित सभी गाड़ियों का सपाइयों ने जांच कर भीतर जाने दिया। मामले में जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव ने कहा कि पार्टी के मुखिया के निर्देश पर वो और उनके कार्यकर्ता EVM की सुरक्षा में जी जान से तैनात हैं। किसी भी स्थिति में मतगणना स्थल में दाखिल होने वाले वाहन बिना जांच के नहीं जाने दिए जाएंगे।

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -