बेफिक्रे पर चढ़ा परफेक्शन का भूत

बाॅलीवुड अभिनेता आमिर खान मिस्टर परफेक्ट के नाम से काफी फेमस है। वह अपने हर कैरेक्टर को शानदार तरीके से निभाने के लिए जाने जाते है। अब बाॅलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह पर भी परफेक्शन का भूत सवार हो गया है। गौरतलब है कि रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में क्रुर शासक अल्लाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे। इस रोल तैयारी के रणवीर जिम मंे भी बहुत पसीना बहा रहे थे। 

अब खबरें है कि रणवीर को परफेक्शन का भूत लग गया है। वह अपने इस रोल के लिए दुनिया के सबसे क्रुर तानाशाह हिटलर से प्रेरणा लेंगे। बतादें कि हिटलर को पढ़ने के लिए फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें हिटलर की एक किताब भी दी है। आपकों बता दें कि अल्लाउद्दीन खिलजी पद्मावती के प्यार में पागल था। साथ ही वह खिलजी वंश का ऐसा दूसरा शासक था जिसकी सेना मारकाट और महिलाओं के साथ जबरदस्ती करती थीं। यही वजह है कि रणवीर अपने इस रोल को बेहतरीन परफार्म करने के लिए हिटलर के मनोभाव को अपनाने की कोशिश कर रहे है। 

खबरें तो यहां तक है कि रणवीर ने खिलजी के रोल को परफेक्ट करने के लिए गोरगांव के अपार्टमंेट कैद कर लिया है। जहां वह जिम में घंटो पसीना बहा रहे है, वहीं दूसरी इस अपार्टमेंट में अकेले खिलजी के रोल मंे उतरने की कोशिश कर रहे है। वैसे, आमिर खान भी अपने कैरेक्टर को जीने के लिए खुद अकेले कर लेते थे। 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -