FIFA World Cup में दर्शकों को नहीं मिल रही सबसे ख़ास चीज़
FIFA World Cup में दर्शकों को नहीं मिल रही सबसे ख़ास चीज़
Share:

अगर आज बात की जाए उन देशों की जहाँ लोग ड्रिंक करते हैं तो ऐसे कई देश मिल जाएंगे. ऐसे में अगर कहीं बीयर खत्म हो जाए तो..? सोचकर ही डर लगता है कि अगर कहीं बीयर खत्म हो गई तो उन लोगों की हालत क्या होगी जो बीयर के दीवाने है. दरअसल रूस में कई समय से फ़ीफ़ा वर्ल्डकप चल रहा है और यहाँ पर आए दिन एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले हो रहे है. कई जगहों से यहाँ पर लोग उन रोमांचक मुकाबलों को देखने आ रहे है. विदेशों से लोग लगातार मॉस्को जा रहे हैं केवल फ़ीफ़ा वर्ल्डकप देखने के लिए. मास्को में बहुत भीड़ होती है और ऊपर से विदेशों को और लोगों के जाने की वजह से वहां की भीड़ काफी बढ़ गई है.

अब लगातार वहां से रोमांचक खबरें आ रही हैं जिन्हे सुनकर लोगों क होश उड़ जा रहे हैं. हाल ही मिली एक खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. खबर यह है कि रूस में इन दिनों बीयर खत्म होने कि कगार पर पहुँच गई है और वहां पर लगातार बीयर में कमी आती जा रही हैं. आप सभी को ये बात पता ही होगी कि बीयर और फुटबॉल का बहुत ही गहरा नाता है और इस वजह से फुटबॉल के मैच में बीयर जरूर होती है. बीयर से लोग अपने रोमांच की गर्मी को उतारते है. अब जो लोग रूस में फीफा देखने गए है सभी को दुखी होना पड़ रहा है क्योंकि वहां बीयर में कमी आ गई है और बीयर नहीं मिल रही है.

मैदान के साथ ही बार और रेस्टोरेंट्स में भी बीयर नहीं मिल रही है. बीयर की डिमांड बढ़ने की वजह से यहाँ ऐसा हो रहा है. लोगों का कहना है कि पिछले 30 सालों में रूस ऐसे कभी भी बीयर की डिमांड नहीं हुई. फुटबॉल लवर्स के लिए यह एक समस्या है कि उन्हें बीयर नहीं मिल रही है.

PM मोदी की दीवानी है यह अभिनेत्रियां

'नीले खून' वाले जीवों का मेडिकल लैब में चूसा जा रहा खून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -